×

बलिया हत्याकांड पर भड़के युवा चेतना नेता, योगी के संरक्षण में भाजपाई कर रहे हत्याएं

बलिया में गुरूवार को हुए हत्याकांड पर युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह ने कहा कि दुर्जनपुर में भाजपा नेता धीरेंद्र सिंह ने एसडीएम और सीओ की मौजूदगी में हत्या कर जंगलराज की कलई खोल दी है।

Shivani
Published on: 15 Oct 2020 2:26 PM GMT
बलिया हत्याकांड पर भड़के युवा चेतना नेता, योगी के संरक्षण में भाजपाई कर रहे हत्याएं
X

बलिया: उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में एक युवक को भीड़ के सामने गोली मार दी गयी। ये सनसनी खेज हत्याकांड एसडीएम और सीईओ की मौजूदगी में हुआ। इस हत्या में जिले के दुर्जनपुर में भाजपा नेता धीरेन्द्र सिंह का नाम सामने आया है। इस प्रकरण की निंदा करते हुए युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह ने योगीराज को जंगलराज बताया।

युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक ने बलिया हत्याकांड पर योगी सरकार पर उठाये सवाल

दरअसल, बलिया में गुरूवार को हुए हत्याकांड पर युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह ने कहा कि दुर्जनपुर में भाजपा नेता धीरेंद्र सिंह ने एसडीएम और सीओ की मौजूदगी में हत्या कर जंगलराज की कलई खोल दी है। रोहित सिंह ने कहा क़ि योगीराज में उत्तर प्रदेश में गुंडाराज स्थापित हो गया है। उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाने वाले भाजपाई खुलेआम हत्या कर रहे हैं और उनका संरक्षण मुख्यमंत्री कर रहे हैं।



रोहित कुमार सिंह का आरोप, दोषियों को बचा रही योगी सरकार

रोहित सिंह ने हाथरस मामले का भी जिक्र करते हुए आरोप लगाया कि हाथरस की घटना में जिस प्रकार आरोपितों को योगी सरकार बचा रही है, उसी से अपराधियों का मनोबल बढ़ा है और उसी का परिणाम बलिया की घटना है। उन्होंने दावा किया कि पूरे प्रदेश में भय का वातावरण है। जिस प्रकार की स्थिति बनी हुई है, उसमें किसी की हत्या हो सकती है। इसके साथ ही उन्होंने आह्वाहन किया कि 2022 में महापरिवर्तन के लिए जनता को एक मंच पर आना होगा। सिंह ने कहा की युवा चेतना पूरे पूर्वांचल में जनता के अदालत में जाकर योगी सरकार के खिलाफ संघर्ष करेगी।

ये भी पढ़ें- SDM का कारनामा: नौकर के साथ मिलकर किया ये घोटाला, ग्रामीणों ने खोल दी पोल

पूरा मामला

ये मामला प्रदेश के बलिया जिले का है। यहां सत्ताधारी पार्टी के एक नेता ने खुलेआम एक शख़्स की हत्या कर दी। जिले के रेवती थाना क्षेत्र के दुर्जनपुर में स्थित पंचायत भवन पर गुरुवार को आयोजित कोटे के दुकान आवंटन को लेकर चल रही बैठक के दौरान दो पक्षों के बीच हुए विवाद में गोली लगने से एक व्यक्ति की मौत हो गई । इस दौरान ईंट पत्थर व लाठी डंडे चलने से तीन महिलाओं सहित आधा दर्जन लोगों के घायल होने की सूचना है ।

CM Yogi Adityanath ordered Ballia

ये भी पढ़ें- इस दिग्गज का Facebook Page ब्लॉक, भड़की कांग्रेस, बिहार चुनाव से पहले ही क्यों..

इस मामले में चार नामजद व 15 से 20 अज्ञात व्यक्तियों के विरुद मुकदमा दर्ज किया गया है । मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया है । घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंच गए । हत्यारोपी भाजपा का स्थानीय नेता बताया गया है ।

ये भी पढ़ें…आई महाव‍िनाशक मिसाइल: चीन से लेकर ये देश निशाने पर, धमाके में उड़ जाएंगे सभी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story