×

बलिया: BJP नगर पंचायत अध्यक्ष ने अपनी ही पार्टी के MLA को दी ये खुली चुनौती

सांसद रवींद्र कुशवाहा ने कहा कि क्षेत्र की जर्जर सड़कों का कायाकल्प किया जा रहा है । इसके लिए क्षेत्र की खराब एक दर्जन से अधिक सड़कों के निर्माण का प्रस्ताव शासन को भेज दिया गया है।

Newstrack
Published on: 20 March 2021 1:53 PM GMT
बलिया: BJP नगर पंचायत अध्यक्ष ने अपनी ही पार्टी के MLA को दी ये खुली चुनौती
X
बलिया: BJP नगर पंचायत अध्यक्ष ने अपनी ही पार्टी के MLA को दी ये खुली चुनौती

बलिया । जिले के भाजपा से जुड़े बिल्थरारोड नगर पंचायत के अध्यक्ष दिनेश कुमार गुप्ता आज एक कार्यक्रम में अपने ही दल के विधायक धनन्जय कन्नौजिया पर उखड़ पड़े । नगर पंचायत अध्यक्ष ने भाजपा विधायक कन्नौजिया को भ्रष्टाचार को लेकर खुली चुनौती दे दिया ।

सड़क के शिलान्यास का आयोजान

जिले के बिल्थरारोड क्षेत्र के चौकियां मोड़ पर आज एक सड़क के शिलान्यास का कार्यक्रम आयोजित था । इस कार्यक्रम में भाजपा के सलेमपुर के सांसद रवींद्र कुशवाहा , बिल्थरारोड क्षेत्र के विधायक धनन्जय कन्नौजिया व बिल्थरारोड नगर पंचायत के अध्यक्ष दिनेश कुमार गुप्ता मौजूद रहे । कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए बिल्थरारोड नगर पंचायत के अध्यक्ष दिनेश कुमार गुप्ता ने चौकिया मोड़ से तेंदुआ तक स्वीकृत नई सड़क का श्रेय सांसद रवींद्र कुशवाहा को देने से अपने भाषण की शुरुआत की । उन्होंने विधायक धनन्जय कन्नौजिया को शानदार विधायक करार देते हुए कहा कि वह उनसे एक शिकायत करना चाहते हैं । उन्होंने कहा कि मैं भी एक जन प्रतिनिधि हूँ । न जाने क्यों विधायक जी को नगर पंचायत से क्या टीस रहती है कि वह हमेशा नगर पंचायत के खिलाफ एक न एक चिट्ठी भेजते रहते हैं ।

ये भी पढ़ें... मथुरा में छाया रंगों का खुमार, फाग महोत्सव में भक्तों ने जमकर खेली होली

मैं भी आप ही का कार्यकर्ता हूँ- अध्यक्ष

उन्होंने विधायक की तरफ मुखातिब होकर कहा कि यदि आपको कोई पत्रावली चाहिए। आप मुख्यमंत्री को लिखते हैं कि आपको कोई पत्रावली नही मिलती है तो चलिये अभी मै आपको पत्रावली देता हूँ। इस पर विधायक कन्नौजिया ने अध्यक्ष को खामोश होने का इशारा किया, लेकिन नगर पंचायत के अध्यक्ष खामोश नही हुए । नगर पंचायत अध्यक्ष ने इसके बाद कहा कि मै भी आप ही का कार्यकर्ता हूँ । आप थोड़ा सा ध्यान रखिये। इसके बाद भाजपा विधायक ने कहा कि ठीक है बात हो जायेगी । भाजपा सांसद कुशवाहा ने भी हस्तक्षेप किया । इसके बावजूद नगर पंचायत अध्यक्ष चुप नही हुए ।

खराब सड़कों का बदलेगा कायाकल्प

उन्होंने इसके बाद कहा कि आप जनता के बीच बात रखिये कि क्या भ्रष्टाचार हुआ है । उन्होंने चुनौती भरे अंदाज में कहा कि भ्रष्टाचार जनता के बीच में उजागर कीजिये विधायक जी । इसके बाद नगर पंचायत अध्यक्ष ने धन्यवाद ज्ञापित करते हुए अपना उद्बोधन समाप्त कर दिया । कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए सांसद रवींद्र कुशवाहा ने कहा कि क्षेत्र की जर्जर सड़कों का कायाकल्प किया जा रहा है । इसके लिए क्षेत्र की खराब एक दर्जन से अधिक सड़कों के निर्माण का प्रस्ताव शासन को भेज दिया गया है , जिसकी स्वीकृति व बजट जारी होने के बाद एक वर्ष के अंदर ही निर्माण की प्रक्रिया शुरू कर दिया जाएगा।

BALLIA

सरकार की योजनाओं का लाभ पहुंचेगा

सांसद कुशवाहा ने केंद्र व प्रदेश सरकार की उपलब्धियों का विस्तृत रूप से बखान किया। उन्होंने कहा कि बीते शुक्रवार को मैंने लोकसभा के दौरान बलिया में मेडिकल कॉलेज खोले जाने की मांग उठाई है,क्योंकि बलिया वासियों को बेहतर इलाज के लिए सैकड़ों किलोमीटर की दूरी तय कर गोरखपुर, वाराणसी, पटना,लखनऊ जाना पड़ता है। उन्होंने कहा कि देश व प्रदेश के हर घर में सरकार की योजनाओं का लाभ पहुंच रहा है। उन्होंने कहा कि सरकार बिना किसी भेदभाव के जाति धर्म से ऊपर उठकर सर्व समाज के कल्याण के लिए प्रतिबद्ध है।

ये भी पढ़ें... रायबरेली की डीह पुलिस ने चोरों के गैंग का किया खुलासा, चार आरोपी गिरफ्तार

दोहरीकरण एवं सुदृढ़ीकरण कार्य का शुभारंभ

विपक्षी दलों को आड़े हाथों लेते हुए सांसद ने कहा कि इनके पास आलोचना के सिवाय अपना कोई कार्यक्रम नहीं है। सपा- बसपा के कार्यकाल के दौरान बंद चीनी मिलों को फिर से चालू कराने की भी मांग की गई है,ताकि किसान आर्थिक रूप से समृद्धशाली बन सकें। इस दौरान सांसद ने राज्य वित्त योजना के तहत चौकिया मोड़ से तेंदुआ तक 11.48 करोड़ की लागत से 4.225 किलोमीटर मार्ग के दोहरीकरण एवं सुदृढ़ीकरण कार्य का शुभारंभ किया।

रिपोर्ट- अनूप कुमार हेमकर

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।न

Newstrack

Newstrack

Next Story