×

Ballia News: प्यार में बना बाधक तो कर दिया क़त्ल, पुलिस ने किया खुलासा

Ballia News: गांव के रास्ते बाइक से गुजर रहे युवक को रोककर दोस्तों संग बेरहमी से दिया था वारदात को अंजाम।

Karuna Sindhu Singh
Published on: 4 April 2023 10:28 PM GMT
Ballia News: प्यार में बना बाधक तो कर दिया क़त्ल, पुलिस ने किया खुलासा
X
पुलिस की गिरफ्त में हत्यारोपी।   photo: Newstrack network.

Ballia News: सुखपुरा थाना क्षेत्र के देवकली मोड़ के पास बिहार के एक युवक की पीटकर हुई हत्या का पुलिस ने किया खुलासा करते हुए दो युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि प्रेम प्रसंग में बाधक बनने पर प्रीतम नाम के शख्स की हत्या हुई।

बीती दो अप्रैल को बलिया के सुखपूरा थाना क्षेत्र के देवकली मोड़ पर अज्ञात लोगों द्वारा मौसी के घर आये बिहार के डुमराव के दो युवकों प्रीतम पाठक और निशु पाठक पर हमला कर प्रीतम पाठक की हत्या कर दी गई थी। इस घटना का खुलासा करते हुए पुलिस ने मंगलवार को दो युवकों अनीश सिंह पुत्र अशोक सिंह निवासी परिखरा और अनुज राय पुत्र अरविन्द राय निवासी नारायणपुर घरौली थाना बांसडीहरोड को गिरफ्तार किया है।

पूरी प्लानिंग के साथ दिया वारदात को अंजाम

थानाध्यक्ष सुखपुरा पारसनाथ सिंह ने बताया कि विवेचना के दौरान रोहित मिश्रा पुत्र सुनील मिश्रा निवासी परिखरा, अनीश सिंह पुत्र अशोक सिंह निवासी परिखरा, अनुज राय पुत्र अरविन्द राय निवासी नारायणपुर घरौली, अवनीश चतुर्वेदी उर्फ़ हैप्पी चौबे निवासी सरैया, नवीन यादव पुत्र राघवेन्द्र यादव निवासी आमघाट थाना बांसडीहरोड व छः सात लोगों का नाम सामने आया। जिसके बाद इनकी गिरफ्तार का प्रयास किया जाने लगा। इसी दौरान इन दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया। अभियुक्तों ने पूछताछ मे बताया कि रोहित मिश्रा खुद गुड़िया (काल्पनिक नाम) से प्यार करता था। मृतक प्रीतम पाठक, रोहित और गुड़िया के प्यार में बाधक बन रहा था। रोहित मिश्रा को प्रीतम पाठक के आने कि खबर मिली तो उसने सभी दोस्तों को बुला लिया और देवकली मोड़ पर सभी लोग प्रीतम पाठक के आने का इंतजार करने लगे। जैसे ही प्रीतम पाठक अपने भाई निशु पाठक के साथ बाइक से देवकली मोड़ के पास आया, उन लोगों ने उसके ऊपर हमला करते हुए ईट से मारा तो वह बाइक से गिर गया जबकि उसका भाई भाग गया। उसी दौरान प्रीतम पाठक के रिश्तेदार आ गए तो सभी लोग वहां से भाग गए। थानाध्यक्ष ने बताया कि शीघ्र ही बाकी आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Karuna Sindhu Singh

Karuna Sindhu Singh

Next Story