×

ओमप्रकाश राजभर ने BJP MLA को बताया माफिया, लगाए सनसनीखेज आरोप

सुभासपा अध्यक्ष श्री राजभर ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा । उन्होंने दुर्जनपुर हत्याकांड में मुख्य आरोपी धीरेंद्र प्रताप सिंह का बचाव कर रहे भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह पर जातीय हिंसा भड़काने का आरोप लगाते हुए दावा किया है

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 23 Oct 2020 2:37 PM GMT
ओमप्रकाश राजभर ने BJP MLA को बताया माफिया, लगाए सनसनीखेज आरोप
X
गठबंधन से भाजपा का सर्वनाश हो रहा है । बिहार चुनाव में 18 सभा कर चुके श्री राजभर ने दावा किया कि गठबंधन बिहार में ताकत के रूप में उभरेगा तथा गठबंधन के समर्थन के बगैर अगली सरकार नही बनेगी ।

बलिया सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह पर जातीय हिंसा भड़काने का आरोप लगाते हुए दावा किया है कि भाजपा में मुख्तार अंसारी व अतीक अहमद से बड़े माफिया हैं । उधर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की तरफ से दो लाख रुपये का चेक दुकान के आवंटन के दौरान मारे गए जय प्रकाश पाल के परिजनों को दो लाख रुपये का चेक प्रदान किया गया ।

जिले के दुर्जनपुर ग्राम में पिछले दिनों सरकारी सस्ते गल्ले के दुकान के चयन के दौरान जय प्रकाश पाल की हुई हत्या के बाद आज पीड़ित परिवार से मिलने के बाद सुभासपा अध्यक्ष श्री राजभर ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा । उन्होंने दुर्जनपुर हत्याकांड में मुख्य आरोपी धीरेंद्र प्रताप सिंह का बचाव कर रहे भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह पर जातीय हिंसा भड़काने का आरोप लगाते हुए दावा किया है कि सुरेंद्र सिंह भाजपा के इशारे पर लगातार बेतुका बयानबाजी कर रहे हैं ।

उन्होंने इसके साथ ही कहा कि सुरेंद्र सिंह के स्थान पर किसी दूसरे दल के नेता ने बयानबाजी कर दिया होता तो अब तक उसके विरुद्ध मुकदमा दर्ज हो गया होता । उन्होंने आरोप लगाया कि हाथरस कांड से लेकर बलिया जिले के दुर्जनपुर कांड तक भाजपा अपने नेताओं को बचाने के लिए घटना को उलझा रही है । उन्होंने इसके साथ ही कहा कि दुर्जनपुर में अधिकारियों की मौजूदगी में हुई हत्या की घटना दिल दहला देने वाली है । अपराधी को सजा मिलनी चाहिए । उन्होंने योगी सरकार पर राजनैतिक प्रतिशोध में कार्रवाई करने का आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा में मुख्तार अंसारी , अतीक अहमद व आजम खान से बड़े माफिया हैं , लेकिन उनपर कोई कार्रवाई नही होती ।

यह पढ़ें...लखनऊ में भव्य होगा दशहरा, 125 चौराहों से निकलेगी शोभायात्रा

balliaa

गठबंधन कर चुनाव लड़ रहे

बिहार में ए आई एम आई एम नेता असदुद्दीन ओवैसी , बसपा मुखिया मायावती व पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा के दल के साथ गठबंधन कर चुनाव लड़ रहे पूर्व मंत्री श्री राजभर ने कहा कि उनके गठबंधन से भाजपा का सर्वनाश हो रहा है । बिहार चुनाव में 18 सभा कर चुके श्री राजभर ने दावा किया कि गठबंधन बिहार में ताकत के रूप में उभरेगा तथा गठबंधन के समर्थन के बगैर अगली सरकार नही बनेगी ।

यह पढ़ें..फैमिली कोर्ट का बड़ा फैसला: पत्नी को मिलेगा गुजारा भत्ता, पति को आदेश

समाजवादी पार्टी का एक प्रतिनिधिमंडल

इस बीच समाजवादी पार्टी की तरफ से आज दुर्जनपुर ग्राम में सरकारी सस्ते गल्ले की दुकान के आवंटन के दौरान मारे गए जय प्रकाश पाल के परिजनों को दो लाख रुपये का चेक प्रदान किया । समाजवादी पार्टी का एक प्रतिनिधिमंडल आज दुर्जनपुर गांव पहुँचा । सपा नेता व पूर्व मंत्री दया राम पाल की अगुवाई में सपा नेताओं ने दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की तरफ से दो लाख रुपये का चेक दुर्जनपुर ग्राम में सरकारी सस्ते गल्ले की दुकान के आवंटन के दौरान गत 15 अक्टूबर को मारे गए जय प्रकाश पाल की विधवा धर्म शीला देवी को दिया ।

अनूप कुमार हेमकर

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story