×

Ballia News: बलिया में खौफनाक हादसे का वीडियो, पलट गई 40 सवारियों से भरी नाव, इतने लोगों की मौत, रेस्क्यू जारी

Ballia News: बलिया के गंगाजी में बड़ा हादसा हो गया है। 40 सवारियों से भरी नाव पलट गई है, जिसमें दो दर्जन से ज्यादा लोगों के डूबने की सूचना मिल रही है। वहीं चार लोगों की मौत हो गई है।

Jugul Kishor
Published on: 22 May 2023 10:08 AM GMT (Updated on: 22 May 2023 11:58 AM GMT)
Ballia News: बलिया में खौफनाक हादसे का वीडियो, पलट गई 40 सवारियों से भरी नाव, इतने लोगों की मौत, रेस्क्यू जारी
X
बलिया में पलटी नाव (सोशल मीडिया)

Ballia News: बलिया के गंगाजी में बड़ा हादसा हो गया है। सवारियों से भरी नाव पलट गई है, जिसमें दो दर्जन से ज्यादा लोगों के डूबने की सूचना मिल रही है। वहीं चार लोगों की मौत हो गई है। मछुवारे और गोताखोर लगातार लोगों को बाहर निकालने में लगे हुए है। पानी से बाहर निकाले गए लोगों को अस्पताल पहुंचाया जा रहा है। ये घटना बलिया के माल्देपुर गंगा घाट में पर हुई है। वहीं, मौके पर राहत और बचाव कार्य जारी है। मौके पर स्थानीय प्रशासन के अधिकारी भी पहुंच गए हैं।

देखें वीडियो

मुंडन संस्कार में शामिल होने जा रहे थे

जानकारी के मुताबिक सभी लोग मुंडन संस्कार में शामिल होने के लिए जा रहे थे। सभी लोग नाव में सवार होकर जा रहे थे, कि अचानक नाव पलट गई। लोगों की चीख पुकार सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और राहत बचाव कार्य शुरू किया। बताया जा रहा है कि नाव में कुल 40 लोग सवार थे, जिसमें से दो दर्जन से ज्यादा लोग अभी भी लापता बताए जा रहे हैं। वहीं चार लोगों के अब तक शव बरामद कर लिए गए हैं। बाहर निकाले गए लोगों को अस्पताल पहुंचाया गया है।

घटना स्थल पर मौजूद लोगों की मानें तो नाव पर काफी ज्यादा संख्या में लोग सवार हो गए, इस वजह से नाव बीच नदी में ही पलट गई। नाव पलटने के बाद कुछ लोग तैर कर बाहर निकल आए, जबकि घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने तैर कर कुछ लोगों को बचा लिया। जिन लोगों को बाहर निकाला गया है, उन्हें अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है।

सीएम योगी नाव हादसे का लिया संज्ञान

सीएम योगी आदित्यनाथ ने जनपद बलिया में हुए नाव हादसे का संज्ञान लिया है। सीएम ने घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं। मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन के अधिकारियों के साथ ही SDRF व NDRF की टीमों को मौके पर पहुंचकर राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए हैं।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story