×

Ballia News: बिहार सरकार के मन्त्री श्रवण कुमार बोले- नितीश कुमार के प्रधानमंत्री बनने की सब जगह चल रही है चर्चा

Ballia News: मन्त्री श्रवण कुमार ने कहा कि मैं समझता हुँ कि उनका विजन और उनकी सोच एनडीए को हटाना और इण्डिया को लाना है। नीतिश कुमार के प्रधानमंत्री बनने को लेकर चर्चा हर जगह हो रही है।

Karuna Sindhu Singh
Published on: 26 Aug 2023 5:30 PM GMT
Ballia News: बिहार सरकार के मन्त्री श्रवण कुमार बोले- नितीश कुमार के प्रधानमंत्री बनने की सब जगह चल रही है चर्चा
X
(Pic: Newstrack)

Ballia News: बिहार सरकार के मन्त्री व जनता दल यूनाइटेड के उत्तर प्रदेश के प्रभारी श्रवण कुमार शनिवार को बलिया के पी डब्लू डी डाक बंगले में पत्रकारों से बात करते हुए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के उत्तर प्रदेश के फूलपुर से लोकसभा चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा कि पार्टी की तरफ से न कोई फैसला है और न नीतिश कुमार ने कोई अपनी इच्छा व्यक्त की है। यहाँ के लोग चाहते हैं। नितीश कुमार की एक ही इच्छा है इण्डिया कि सरकार बने। प्रधानमंत्री बनने की उनकी व्यक्तिगत इच्छा नहीं है। देश भर में लोग उनके बारे में चर्चा करते रहते हैं।

उन्होंने कहा कि मैं समझता हुँ कि उनका विजन और उनकी सोच एनडीए को हटाना और इण्डिया को लाना है। नीतिश कुमार के प्रधानमंत्री बनने को लेकर चर्चा हर जगह हो रही है। चाहे उत्तर प्रदेश, बिहार, छत्तीसगढ़, राजस्थान या चाहे महाराष्ट्र हो सब जगह यह चर्चा होती रहती है कि नितीश कुमार प्रधानमंत्री के लायक हैं। प्रधानमंत्री बनने की सभी अहर्ता को पूरा करते हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के उम्मीदवार का अभी चयन नहीं हो रहा है। इण्डिया गठबंधन की महाराष्ट्र में होने वाली बैठक में बहुत सी चीजें साफ होगी। सभी विपक्षी दल एक हो रहे हैं और सबका सिर्फ एक ही लक्ष्य है भाजपा को हटाना और इण्डिया को लाना। उन्होंने कहा कि अगर 2024 में इस बार फिर भाजपा कि सरकार बनती है तो संभव है कि फिर आगे फिर कोई चुनाव न हो।

Karuna Sindhu Singh

Karuna Sindhu Singh

Next Story