×

भाजपा विधायक ने ओवैसी पर बोला हमला, बताया 'सफेदपोश आतंकवादी'

भाजपा के चर्चित विधायक सुरेन्द्र सिंह ने ए आई एम आई एम नेता व सांसद असदुद्दीन ओवैसी पर जमकर निशाना साधा है । उन्होंने ओवैसी को सफेदपोश आतंकवादी करार देते हुए कहा है कि ओवैसी के रग रग में राष्ट्र विरोधी चिंतन की भावना भरा है।

Newstrack
Published on: 9 Aug 2020 5:06 AM GMT
भाजपा विधायक ने ओवैसी पर बोला हमला, बताया सफेदपोश आतंकवादी
X
भाजपा विधायक ने ओवैसी पर बोला हमला, बताया 'सफेदपोश आतंकवादी'

बलिया: भाजपा के चर्चित विधायक सुरेन्द्र सिंह ने ए आई एम आई एम नेता व सांसद असदुद्दीन ओवैसी पर जमकर निशाना साधा है । उन्होंने ओवैसी को सफेदपोश आतंकवादी करार देते हुए कहा है कि ओवैसी के रग रग में राष्ट्र विरोधी चिंतन की भावना भरा है।

ये भी पढ़ें:Wedding Pics: शादी के बंधन में बंधे राणा दग्गुबाती और मिहिका, शामिल हुए ये लोग

भाजपा विधायक ने ओवैसी पर बोला हमला, बताया 'सफेदपोश आतंकवादी'

विधायक सुरेन्द्र सिंह ने असदुद्दीन ओवैसी पर जमकर हमला बोला

अपने बयानों को लेकर मीडिया मे अक्सर चर्चा में बने रहने वाले बलिया जिले के बैरिया के विधायक सुरेन्द्र सिंह ने आज असदुद्दीन ओवैसी पर जमकर हमला बोला है। बीजेपी विधायक ने असदुद्दीन ओवैसी को बेबसी का शिकार बताते हुए भारतीय राजनीति का सफेदपोश आतंकवादी बता दिया। विधायक का ओवैसी पर हमला यही नही रुका। कहा कि उसके दिमाग मे भारत और भारतीयता के प्रति कोई प्रेम नही है। उसके रग रग में राष्ट्र विरोधी चिंतन की भावना भरा है। बीजेपी विधायक ने दावा किया कि प्रजातंत्र और लोकतंत्र में संख्याबल का महत्व नही होता तो ओवैसी कभी चुनाव नही जीत पता।

बीजेपी विधायक सिंह ने बैरिया स्थित अपने आवास पर मीडिया से आज बात चीत में असदुद्दीन ओवैसी को बेबसी का शिकार बता दिया । विधायक का ओवैसी पर हमला यही नही रुका। कहा कि उसके दिमाग मे भारत और भारतीयता के प्रति कोई प्रेम नही है। उसके रग रग में राष्ट्र विरोधी चिंतन की भावना भरा है।

भाजपा विधायक अपने विवादित बयानों व क्रियाकलापों को लेकर अक्सर मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं

उल्लेखनीय है कि भाजपा विधायक सिंह अपने विवादित बयानों व क्रियाकलापों को लेकर अक्सर मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं। विपक्षी दलों के नेता खास तौर पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी व प्रियंका गांधी के साथ ही पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी उनके निशाने पर रहती हैं। उन्होंने पिछले दिनो बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव को पापी करार देते हुए कहा कि लालू को भगवान राम का रथ रोकने का खामियाजा ही जेल की यंत्रणा के रूप में भुगतना पड़ रहा है । उन्होंने मुस्लिम समुदाय से अपील किया कि वह हिन्दू आस्था के केंद्र रहे मथुरा व काशी के मस्जिद को प्रसन्न भाव से हिंदू समाज को सौंप कर देश में भाईचारा स्थापित करें ।

भाजपा विधायक ने ओवैसी पर बोला हमला, बताया 'सफेदपोश आतंकवादी'

ये भी पढ़ें:फंसा रिया का भाई! सुशांत केस में 18 घंटे हुई पूछताछ, ED को मिले ये अहम सुराग

उन्होंने राहुल को राजनीति का जर्सी बछड़ा करार दे दिया

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए उन्होंने राहुल को राजनीति का जर्सी बछड़ा करार दे दिया । उन्होंने कहा कि राहुल का जन्म विलासिता पूर्ण परिस्थिति में हुई है । उनकी संस्कृति इटली में बसती है । राहुल जन्म से न तो पूर्ण हिन्दू हैं और न ही पूर्ण मुस्लिम व पूर्ण ईसाई । वह एक-एक तिहाई हिन्दू, मुस्लिम व ईसाई हैं ।

भाजपा विधायक पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को शूर्पनखा व राक्षस करार दे चुके हैं । उन्होंने भारत के हिंदू राष्ट्र होने को लेकर भी विवादित बयान दिया था । भाजपा विधायक अपने कारगुजारी को लेकर भाजपा को भी असहज करते रहते हैं । बलिया से भाजपा सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त इनदिनों इनके निशाने पर हैं ।

अनूप कुमार हेमकर, बलिया

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story