×

बलरामपुर में हैवानियत पर अखिलेश बोले- लीपापोती न करे योगी सरकार, हाथरस में सपाइयों ने घेरा गांव

हाथरस के बाद बलरामपुर में भी दलित बेटी के साथ हैवानियत पर समाजवादी पार्टी ने योगी सरकार को आडे हाथ लिया है। पूर्व मुख्यभमंत्री अखिलेश यादव ने योगी सरकार से तत्कानल कार्रवाई करने के लिए कहा है।

Newstrack
Published on: 1 Oct 2020 5:17 AM GMT
बलरामपुर में हैवानियत पर अखिलेश बोले- लीपापोती न करे योगी सरकार, हाथरस में सपाइयों ने घेरा गांव
X
बलरामपुर में हैवानियत पर अखिलेश बोले- लीपापोती न करे योगी सरकार, हाथरस में सपाइयों ने घेरा गांव (social media)

लखनऊ: हाथरस के बाद बलरामपुर में भी दलित बेटी के साथ हैवानियत पर समाजवादी पार्टी ने योगी सरकार को आड़े हाथ लिया है। पूर्व मुख्यभमंत्री अखिलेश यादव ने योगी सरकार से तत्कानल कार्रवाई करने के लिए कहा है। दूसरी ओर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने हाथरस में पीड़िता के गांव के बाहर डेरा डाल दिया और सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:आज ही निपटा लें जरूरी काम: इस महीने छुट्टी ही छुट्टी, जानें- कब-कब बंद रहेंगे बैंक

अध्यीक्ष अखिलेश यादव ने योगी सरकार से कहा है

बलरामपुर में दलित समाज की युवती के साथ की गई हैवानियत को लेकर समाजवादी पार्टी के राष्ट्री य अध्य क्ष अखिलेश यादव ने योगी सरकार से कहा है कि वह बेटियों के साथ हो रहे अमानवीय अत्यापचारों को लेकर लापरवाही और लीपापोती का तरीका न अपनाए। सरकार को अपराधियों के खिलाफ तत्काोल कार्रवाई करनी चाहिए। उन्होंकने बृहस्प तिवार को सोशल मीडिया पर जारी बयान में कहा कि हाथरस के बाद अब बलरामपुर में भी एक बेटी के साथ सामूहिक बलात्कार और उत्पीड़न का घृणित अपराध हुआ है व घायलावस्था में पीड़िता की मृत्यु हो गयी है। श्रद्धांजलि!



योगी सरकार को सुझाव देते हुए उन्होंडने कहा कि बलरामपुर में हाथरस जैसी लापरवाही व लीपापोती भाजपा सरकार न करे और अपराधियों पर तत्काल कार्रवाई करे।

उदयवीर सिंह ने योगी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा

समाजवादी पार्टी के विधानपरिषद सदस्यो उदयवीर सिंह ने योगी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि यह सरकार सबका साथ और किसी काम में दे ना दे,बलात्कारियो का साथ देने में नम्बर एक है। पहले तो 'फ़ेक न्यूज़' बतादेंगे। रिपोर्ट नहीं लिखेंगे,धारायें कमजोर लगाएँगे, मेडिकल मनमाने ढंग से बदलवा देंगे- कुछ भी करना पड़े,बचायेंगे ज़रूर। इस निर्लज्ज सरकार का अंत ज़रूरी है।

rape rape (social media)

ये भी पढ़ें:यूपी में फिर बलात्कार: पिता के सामने बेटी से हैवानियत, 24 घंटों में दो रेपकांड

हाथरस में सपाइयों ने घेरा गांव

हाथरस में दलित वर्ग की गैंगरेप पीड़ित के गांव के बाहर बृहस्पूतिवार की सुबह समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने डेरा डाल दिया। समाजवादी पार्टी ने एक दिन पहले पीड़िता के गांव में प्रतिनिधिमंडल भेजने का ऐलान किया है। समाजवादी छात्र सभा के पूर्व प्रदेश अध्यपक्ष अतुल प्रधान को भी वहां पहुंचना था। वह सुबह ही अपने समर्थकों के साथ गांव के बाहर पहुंच गए जहां पुलिस ने उन्होंने रोक दिया है।

इसके बाद समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने गांव को घेर लिया और धरना शुरू कर दिया हे। अतुल प्रधान ने कहा कि जब तक मामले की सीबीआई जांच के आदेश नहीं होते हैं तब तक उन लोगों का धरना जारी रहेगा। पीड़ित परिवार भी यही चाहता है क्यों कि स्थातनीय प्रशासन और पुलिस की कार्रवाई पीड़ित परिवार को इंसाफ देने की नहीं दिखाई दे रही है। अब तक स्था नीय पुलिस व प्रशासन के अधिकारियों ने पीड़ित परिवार को ही धमकाया है।

अखिलेश तिवारी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story