यूपी में फिर बलात्कार: पिता के सामने बेटी से हैवानियत, 24 घंटों में दो रेपकांड

हाथरस बलरामपुर के बाद पश्चिमी उत्तर प्रदेश में एक और बलात्कार की घटना सामने आई है। यह घटना बुलन्दशहर में हुई हैं जहां एक नाबालिग के गांव के ही एक दबंग ने बलात्कार किया ।

Published by Shivani Awasthi Published: October 1, 2020 | 10:27 am
bulandshahr minor girl raped at home after hathras and balrampur cases

बुलन्दशहर में रेप (photo Social media)

श्रीधर अग्निहोत्री

लखनऊ। हाथरस बलरामपुर के बाद पश्चिमी उत्तर प्रदेश में एक और बलात्कार की घटना सामने आई है। यह घटना बुलन्दशहर में हुई हैं जहां एक नाबालिग के गांव के ही एक दबंग ने बलात्कार किया । प्रदेश में लगातार हो रही बलात्कार की घटनाओं ने योगी सरकार के सामने कडी चुनौती पेश कर दी है। कानून व्यवस्था के बिगडते हालातों से निबटना अब राज्य सरकार के लिए बडी चुनौती हो गयी है।

बुलन्दशहर में पिता के सामने ही नाबालिग से बलात्कार

बताया जा रहा है कि बुलन्दशहर के ककोड़ थाना क्षेत्र के गांव की रहने वाली पीड़िता जब अपने परिवार के साथ घर में सो रही थी, तभी एक दबंग ने घर मे घुसकर उसे उठा लिया और नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ रेप किया। पीडिता के पिता ने पुलिस को इसकी जानकारी दी है। अब आरोपी की तलाश की जा रही है।

दबंग ने घर में घुसकर किया रेप

पीडित पिता ने पुलिस को बताया है कि बुधवार के दिन आधी रात को रिजवान उनके घर में चुपचाप घर में घुस आया और उनकी नाबालिग बेटी से घर में बलात्कार किया। पिता का कहना है कि उन्हे पता ही नहीं चला कि आरोपी रिजवान ने कब बेटी को नशीला पदार्थ सुघा दिया। इसके बाद जब बेटी को हल्का सा होश आया तो उसने शोर मचाया।

ये भी पढ़ेंः योगी सरकार को नोटिस: हाथरस गैंगरेप पर सवाल, मानवाधिकार आयोग ने मांगा जवाब

शोर मचाने पर लड़की के मुंह में कपड़ा ठूसा

बेटी के शोर मचाने पर उसके मुंह में रिजवान ने कपड़ा ठूस दिया और धमकी दी कि मुंह खोला तो तेजाब डालकर चेहरा जला दूंगा और जान से भी मार दूंगा। शोर मचने पर देखा कि आरोपी उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म कर रहा है। यह देखकर उसने शोर मचाया।

UP Crime Women insecure Hathras balrampur rape cases victim justice police

ये भी पढ़ेंः महिलाओं के लिए यूपी असुरक्षित: रेप-हत्या जैसी वारदात, पुलिस पर भी उठे सवाल

इस पर पडोसी आ गए और उन्होंने रिजवान को पकड लिया। इसके बाद जब पुलिस को इसकी सूचना दी गयी तो पुलिस के आने के पहले ही रिजवान मौके से हाथ छुडाकर भाग गया। पुलिस अब आरोपी की तलाश में जुटी है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App