×

श्रद्धालुओं के साथ भयानक हादसा: खाई में गई पूरी ट्रैक्टर ट्रॉली, बलरामपुर की घटना

सूचना के बाद जिला चिकित्सालय पहुंचे सदर विधायक पलटूराम ने घायलों से मुलाकात की व मृतक के परिवार को ढांढस बंधाया। वहीं विधायक ने डॉक्टरों से मुलाकात कर घायलों के इलाज में किसी तरह की कोताही न करने का निर्देश दिया।

Newstrack
Published on: 13 Dec 2020 10:21 AM GMT
श्रद्धालुओं के साथ भयानक हादसा: खाई में गई पूरी ट्रैक्टर ट्रॉली, बलरामपुर की घटना
X
श्रद्धालुओं का भयानक हादसा: खाई में गई पूरी ट्रैक्टर ट्रॉली, बलरामपुर की घटना (PC: social media)

बलरामपुर: यूपी के बलरामपुर में श्रद्धालुओं से भरी एक ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई। ट्रॉली में करीब 20 लोग सवार थे जो कोतवाली देहात के रछौड़ा गांव के रहने वाले थे। सभी समय माता मंदिर पर बरही संस्कार के लिए जा रहे थे तभी ग्राम तेंदुआ के निकट ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई।

ये भी पढ़ें:1.5 करोड़ की भेड़: लगी लंबी लाइन खरीदारों की, मालिक ने बेचने से किया मना

घटना में 1 व्यक्ति की ट्रॉली के नीचे दबकर मौके पर ही मौत हो गयी जबकि 2 महिलाओं अर्चना व यशोदा देवी सहित 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद स्थानीय ग्रामीणों व सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस की मदद से मृतक के शव को ट्रॉली के नीचे से निकला गया साथ ही सभी घायलों को जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया गया जहां सभी का उपचार जारी है। घटना का कारण ट्रैक्टर व ट्रॉली को जोड़ने वाले गुल्ले के पलट जाना बताया जा रहा है।

balrampur-accident balrampur-accident (PC: social media)

मृतक मनीराम मौर्य के परिवार के प्रति हमारी गहरी शोक संवेदना है

सूचना के बाद जिला चिकित्सालय पहुंचे सदर विधायक पलटूराम ने घायलों से मुलाकात की व मृतक के परिवार को ढांढस बंधाया। वहीं विधायक ने डॉक्टरों से मुलाकात कर घायलों के इलाज में किसी तरह की कोताही न करने का निर्देश दिया। विधायक ने कहा कि मृतक मनीराम मौर्य के परिवार के प्रति हमारी गहरी शोक संवेदना है। हम मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी से बात करके मृतक के परिजनों को आर्थिक मदद दिलाने का हर सम्भव प्रयास किया जाएगा।

ये भी पढ़ें:कफील खान की मुसीबतें बढ़ी, अब योगी सरकार ने आदेश को SC में दी चुनौती

एसपी हेमन्त कुटियाल ने बताया कि समय समय पर अभियान चलाकर ट्रैक्टर ट्रॉली से यात्रा न करने की हिदायत दी जाती है बावजूद इसके लोग अपनी व दूसरो की जान जोखिम में डाल कर यात्रा करते है जिससे यह घटना सामने आई है। पुलिस टीम ने मौके पर जाकर पूरी मदद की है घटना के कारणों की जांच पड़ताल कराई जा रही है।

रिपोर्ट- सुशील मिश्रा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story