×

Balrampur News: भाजपा विधायक के भतीजे पर दर्ज हुआ लूट का मुकदमा, जानिए पूरा मामला

Balrampur News: जनपद बलरामपुर अन्तर्गत विधानसभा तुलसीपुर के भाजपा विधायक के भतीजे समेत एक दर्जन अन्य पर मारपीट, लूटपाट व दलित उत्पीड़न समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया।

Newstrack
Published on: 28 Aug 2023 6:18 PM GMT
Balrampur News: भाजपा विधायक के भतीजे पर दर्ज हुआ लूट का मुकदमा, जानिए पूरा मामला
X
भाजपा विधायक के भतीजे पर दर्ज हुआ लूट का मुकदमा: Photo-Newstrack

Balrampur News: जनपद बलरामपुर अन्तर्गत विधानसभा तुलसीपुर के भाजपा विधायक के भतीजे समेत एक दर्जन अन्य पर मारपीट, लूटपाट व दलित उत्पीड़न समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया। इस बारे में विधायक बोले कि ये उनके तथा परिवार की छवि खराब करने की कोशिश है।

दलितों से मारपीट सहित गंभीर धाराओं में केस

जिला बलरामपुर के देहात कोतवाली में विधानसभा तुलसीपुर से भाजपा विधायक कैलाश नाथ शुक्ला के भतीजे सहित एक दर्जन अन्य लोगों के खिलाफ कोतवाली पुलिस ने दलितों को मारने-पीटने सहित कई गंभीर धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा था, जिसमें तुलसीपुर के भाजपा विधायक कैलाश नाथ शुक्ला के भतीजे सोनू शुक्ला अपने कुछ साथियों के साथ तहसील गेट के पास कुछ लोगों को डंडों से पिटाई कर रहे थे। मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस द्वारा वायरल वीडियो की जांच कराई गई तो घटना सही पाई गई।

एसपी ने दी ये जानकारी

बताया जाता है कि पीड़ित पक्ष द्वारा तहरीर दिए जाने पर भाजपा विधायक कैलाश नाथ शुक्ला के भतीजे सोनू शुक्ला सहित एक दर्जन अन्य लोगों के खिलाफ मारपीट, लूट और दलित उत्पीड़न सहित अन्य धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कराया गया है। पुलिस अधीक्षक केशव कुमार ने बताया कि देहात थाना क्षेत्र के सेखुईकला गांव निवासी राकेश की तहरीर के आधार पर सोनू शुक्ला, आसिफ सहित अन्य एक दर्जन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। एसपी ने वायरल वीडियो के मामले की जांच के आदेश दिए गए हैं। जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

विधायक ने भतीजे पर लगे आरोपों को किया खारिज

दूसरी तरफ तुलसीपुर के भाजपा विधायक कैलाश नाथ शुक्ला ने प्रेस से कहा कि कुछ लोग उनकी छवि खराब करने की कोशिश कर रहे हैं। घटना वाले दिन कुछ लोग शराब के नशे में रात को उनके भतीजे सोनू शुक्ला की दुकान में घुस आए और दुकान के कर्मचारी से मारपीट करने लगे। इसकी सूचना पर सोनू शुक्ला ने मौके पर पहुंचकर मारपीट से बचाया और 112 नंबर पुलिस को सूचना दी। उन्होंने कहा कि उनको और उनके परिवार को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि पिछले दो बार से भाजपा का विधायक हूं। जनता का विश्वास ही मेरी जमा पूंजी है। मैं या मेरे परिवार का कोई सदस्य ऐसा काम नहीं कर सकता है।

Newstrack

Newstrack

Next Story