×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Balrampur News: निजी अस्पताल में इलाज के दौरान जच्चा-बच्चा की मौत, परिजनों ने जमकर काटा हंगामा, स्टाफ फरार

Balrampur News: मृतका के परिजनों ने अस्पताल के डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए अस्पताल में जमकर हंगामा किया। हंगामा होता देखकर अस्पताल स्टाफ मौके से फरार हो गया।

Radheshyam Mishra
Published on: 29 Aug 2023 3:00 PM GMT
Bareilly News
X
Bareilly News (Photo-Social Media)

Balrampur News: जिले के सदुल्लानगर बाजार में एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान जच्चा-बच्चा दोनों की मौत हो गई। मृतका के परिजनों ने अस्पताल के डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए अस्पताल में जमकर हंगामा किया। हंगामा होता देखकर अस्पताल स्टाफ मौके से फरार हो गया।

डॉक्टरों ने नहीं सुनी परिजनों की बात

मिली जानकारी के अनुसार बलरामपुर के सदुल्लानगर के मनुवागण निवासी कौशल की पत्नी चांदनी को प्रसव के लिए सदुल्ला नगर, मनकापुर रोड स्थित एक नर्सिंगहोम में बीती रात 27 अगस्त को भर्ती कराया गया था। जहां चांदनी ने 28 अगस्त को एक बच्ची को जन्म दिया, लेकिन जन्म के कुछ देर बाद ही नवजात की मौत हो गई। पीड़ित परिवार ने बताया कि बच्ची की मौत के बाद चांदनी की भी हालत बिगड़ने लगी तो उन लोगों ने डॉक्टरों को जानकारी दी। मृतका के परिजनों का आरोप है कि हालत बिगड़ने पर डॉक्टरों को बताया गया लेकिन अस्पताल के डाक्टर और स्टाफ बार-बार यही आश्वासन देते रहे कि घबराने की जरूरत नहीं, कुछ देर बाद सब सामान्य हो जाएगा।

हालत बिगड़ने पर हाथ खड़े कर किया रेफर

परिजनों का कहना है कि प्रसूता को आराम मिलने के बजाय हालत लगातार खराब होती चली गई। मृतका के परिजनों ने बताया कि हालत ज्यादा गंभीर होने पर अस्पताल कर्मियों ने हाथ खड़े कर दिए और रेफर करने की बात करने लगे, लेकिन चांदनी के परिजन जब तक उसे रेफर कराकर ले जाते चांदनी की मौत हो गई। चांदनी की मौत होते ही परिवार वालों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। इससे पहले की हालात बिगड़ते अस्पताल का स्टाफ मौके से फरार हो गया। बताया जा रहा है कि हंगामा बढ़ता देख आस पास के लोग इकठ्ठा हो गए और लोगों ने काफी समझा बुझाकर मामले को शांत कराया। सूत्रों का कहना है कि अस्पताल संचालक और स्टाफ मृतका के परिजनों के मान मनौव्वल में जुटकर मामले को रफादफा करने में जुट गया है।

Radheshyam Mishra

Radheshyam Mishra

Next Story