×

Balrampur News: ऑटो लिफ्टर चढ़े पुलिस के हत्थे, दो बाइक बरामद, गिरोह के अन्य सदस्यों की तलाश जारी

Balrampur News: संयुक्त टीम ने बाइक चुराने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए गिरोह के 4 सदस्यों को गिरफ्तार कर उनके पास से चोरी की दो मोटरसाइकिलें बरामद की हैं।

Newstrack
Published on: 6 Aug 2023 6:18 PM GMT
Balrampur News: ऑटो लिफ्टर चढ़े पुलिस के हत्थे, दो बाइक बरामद, गिरोह के अन्य सदस्यों की तलाश जारी
X
पुलिस ने बाइक चुराने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए गिरोह के 4 सदस्यों को किया गिरफ्तार: Photo- Newstrack

Balrampur News: जिले की एसओजी एवं नगर कोतवाली की पुलिस को संयुक्त रूप से एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। संयुक्त टीम ने बाइक चुराने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए गिरोह के 4 सदस्यों को गिरफ्तार कर उनके पास से चोरी की दो मोटरसाइकिलें बरामद की हैं। पुलिस टीम गिरोह के कुछ अन्य सदस्यों की भी तलाश कर रही है।

पुलिस ने की घेराबंदी, दौड़ाकर पकड़े गए आरोपित

एसपी कार्यालय से मिली सूचना के आधार पर नगर में मोटरसाइकिल की बढ़ती चोरी की घटनाओं को देखते हुए एसओजी और नगर कोतवाली की पुलिस टीम अपराधियों की तलाश में लगी हुई थी। इसी दौरान पुलिस को सूचना मिली कि कुछ लोग चोरी की मोटरसाइकिल लेकर तुलसीपुर की तरफ जा रहे हैं। मुखबिर की सूचना पर एसओजी और नगर कोतवाली की पुलिस सक्रिय हो गई और मुखबिर द्वारा बताए गए तुलसीपुर रोड पर रानी तालाब के पास घेराबंदी कर लिया। तभी दो मोटरसाइकिल पर आते हुए चार लोग दिखाई दिए। पुलिस के रोके जाने पर चारो मोटरसाइकिल से भागने लगे। जिन्हें पुलिस ने दौड़ाकर पकड़ लिया। पकड़े गए चारों लोगों से मोटरसाइकिल के कागजात मांगे गए। जिस पर वे आनाकानी करने लगे। पुलिस द्वारा सख्ती से पूछताछ किए जाने पर चारो ने अपना गुनाह कबूल कर लिया।

पुलिस ने दी ये जानकारी

पुलिस ने सोनू कनोजिया पुत्र बुधाई राम निवासी ग्राम गेंजहवा, कोतवाली देहात बलरामपुर, सगुन सिंह उर्फ प्रियांशु प्रताप सिंह पुत्र कमलेश प्रताप सिंह निवासी भगवतीगंज कोतवाली नगर, शिवम जयसवाल उर्फ गोलू पुत्र राम सहाय निवासी नील कोठी थाना देहात एवं अशोक यादव पुत्र राकेश यादव निवासी विश्नीपुर भगवतीगंज कोतवाली नगर को गिरफ्तार कर न्यायालय के लिए रवाना कर दिया। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। कोतवाली नगर के प्रभारी निरीक्षक विमलेश सिंह ने बताया कि गिरोह के कुछ अन्य सदस्यों की अभी भी तलाश की जा रही है। जिन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Newstrack

Newstrack

Next Story