×

योगी सरकार के इस कर्मचारी ने किया 70 बच्चों का यौन शोषण, अब HIV होने का डर

रामभवन यादव पर बच्चों की आपत्तिजनक फोटोज और वीडियोज डार्कनेट के जरिए बेचने के आरोप हैं। कर्मचारी पर आरोप है कि उसने दस साल के अंदर करीब 70 से ज्यादा बच्चों का यौन शोषण किया है। 

Shreya
Published on: 11 Jan 2021 11:22 AM GMT
योगी सरकार के इस कर्मचारी ने किया 70 बच्चों का यौन शोषण, अब HIV होने का डर
X
योगी सरकार के इस कर्मचारी ने किया 70 बच्चों का यौन शोषण, अब HIV होने का डर

लखनऊ: खबर उत्तर प्रदेश से सामने आ रही है, जहां पर योगी सरकार के सिंचाई विभाग में कर्मचारी रहे रामभवन यादव द्वारा बच्चों के यौन शोषण मामले में एक बड़ा खुलासा हुआ है। सीबीआई (CBI) जांच के मुताबिक, रामभवन ने करीब 70 से ज्यादा बच्चों का यौन शोषण किया है। अब इन बच्चों को HIV होने का शक है। जिसके बाद सीबीआई ने आरोपी को आज यानी सोमवार को AIIMS की टीम के सामने पेश किया है। यहां रामभवन यादव की पिडोफाइल प्रवृत्ति, फोरेंसिक और मेडिकल जांच की जाएगी।

जूनियर इंजीनियर के पद पर कार्यरत था रामभवन

आपको बता दें कि रामभवन यादव योगी सरकार के सिंचाई विभाग में जूनियर इंजीनियर के पद पर कार्यरत था। जिसे बीते महीने यौन उत्पीड़न के मामले में गिरफ्तार किया गया था। रामभवन यादव पर बच्चों की आपत्तिजनक फोटोज और वीडियोज डार्कनेट के जरिए बेचने के आरोप हैं। कर्मचारी पर आरोप है कि उसने दस साल के अंदर करीब 70 से ज्यादा बच्चों का यौन शोषण किया है।

यह भी पढ़ें: CDO ने किया इंटीग्रेटेड हाउसिंग स्लम डेवलपमेंट प्रोग्राम का निरीक्षण, मौजूद हुए ये लोग

ARREST (फोटो - सोशल मीडिया)

नवंबर में किया गया था गिरफ्तार

चाइल्ड पोर्न से जुड़े इस मामले में जांच टीम ने नवंबर महीने में आरोपी रामभवन को चित्रकूट से गिरफ्तार किया था। उसे धारा 17 पॉस्को एक्ट और 120 आईपीसी के तहत गिरफ्तार किया गया है। आरोपी जेई रामभवन बांदा के नरैनी का रहने वाला है। आपको बता दें कि बीते महीने सीबीआई ने रामभवन की पत्नी को भी गिरफ्तार किया है। माना जा रहा है कि इस मामले में कई और लोग भी गिरफ्तार हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें: बाराबंकी: ट्रैफिक व्यवस्थित करने को लेकर पुलिस अधीक्षक की पहल, माँगा सहयोग

अपने करीबियों को भी बनाया शिकार

सीबीआई की जांच में पता चला है कि रामभवन यादव ने ने चार साल के बच्चों से लेकर 22 साल तक के युवकों के साथ यौन संबंध बनाए थे। उसने अपने करीबियों और रिश्तेदारों को भी अपनी हैवानियत का शिकार बनाया है। अब CBI रामभवन को सेंट्रल फोरेंसिक साइंस लैब लेकर जाएगी, ताकि यौन शोषण के वीडियो में मौजूद आवाजों का मिलान किया जा सके। लैब में उसका वॉइस सैंपल टेस्ट किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के पूर्व कानून मंत्री को पुलिस ने रायबरेली से किया गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story