लाशें बटोर रहे लोग: बांदा में भयानक सड़क हादसा, यात्रियों के उड़ गए चीथड़े

कानपुर से रोडवेज बस बांदा के लिए रवाना हुई। बस की रफ्तार काफी तेज बताई जा रही है। इस दौरान भीषण हादसा हो गया। हादसे के बाद हड़कम्प मच गया।

Banda Road Accident Roadway BUs collided-with Taxi killed 6 passengers

बांदा- उत्तर प्रदेश में दिल दहला देने वाला हादसा हो गया है। तेज रफ्तार से हो रहे सड़क हादसों में गुरूवार की देर शाम एक नया मामला जुड़ गया। बाँदा जिले में कानपुर से आ रही एक रोडवेज बस की टैक्सी से जोरदार भिड़ंत हो गयी। टक्कर इतनी भीषण थीं हादसे में 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी। देखते ही देखते चीख पुकार मच गयी। लाशें और खूनी मंजर देख यात्रियों समेत आसपास से गुजर रहे लोग सहम गए।

बांदा सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत

मामला उत्तर प्रदेश के बांदा जिले का है, जहां कोतवाली देहात के नजदीक आज देर शाम एक रोडवेज बस और यात्रियों से भरी टैक्सी के बीच टक्कर हो गयी। जानकारी के मुताबिक़, बस कानपुर से यात्रियों को लेकर रवाना हुई थी। बस की रफ्तार काफी तेज बताई जा रही है। इस हादसे के बाद हड़कम्प मच गया। भीषण टक्कर के कारण टैक्सी में बैटे 6 लोगों की मौत हो गयी। वहीं 3 यात्री गंभीर तौर पर घायल हो गए।

ये भी पढ़ेंः यात्रियों में हड़कंप: अचानक करनी पड़ी विमान की इमरजेंसी लैंडिंग, ये है वजह

रोडवेज बस से टकराई यात्री सवार टैक्सी

आसपास के लोगों ने तत्काल मौके पर पहुँच कर घायलों को बचाया। पुलिस को दुर्घटना की सूचना दी गयी। हादसे के बाद पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई। जानकारी होते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गयी और घायलों और एम्बुलेंस से अस्पताल भेजा। जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद 3 घायलों को बेहतर इलाज के लिए कानपुर रेफर कर दिया है। घायलों की हालत नाजुक बताई जा रही है। इसके अलावा मृतकों के शव को कब्जे में ले लिया। सभी टैक्सी सवार कोतवाली देहात के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App