Banda News: इनामी गोकशों की पुलिस से मुठभेड़, दोनों तरफ से फायरिंग, दो गिरफ्तार

पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गोवध के मामले में वांछित दो अभियुक्तों को घायल अवस्था में गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से अवैध असलहा और गोकशी के लिए प्रयुक्त उपकरण भी बरामद किए हैं।

Anwar Raja Ranu
Published on: 30 May 2023 8:49 PM GMT
Banda News: इनामी गोकशों की पुलिस से मुठभेड़, दोनों तरफ से फायरिंग, दो गिरफ्तार
X
(Pic: Newstrack)

Banda News: यूपी के बांदा में एक बार फिर पुलिस ने बदमाशों पर प्रभावी कार्रवाई करते हुए दो इनामिया बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गोवध के मामले में वांछित दो अभियुक्तों को घायल अवस्था में गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से अवैध असलहा और गोकशी के लिए प्रयुक्त उपकरण भी बरामद किए हैं। जबकि तीसरा बदमाश अभी भी फरार है। जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें लगा दी गई हैं।

बदमाशों पर 25-25 हजार रुपए का इनाम था घोषित

पुलिस ने यह कार्रवाई शहर कोतवाली क्षेत्र कालू कुआं पुलिस चौकी एरिया में खंगार चौराहे के पास की है। आपको बता दें कि 2 सप्ताह पूर्व 14 मई को ग्राम पल्हरी में नहर किनारे एक गाय के बछड़े का कटा हुआ सर मिला था। जिस के संबंध में थाना कोतवाली नगर में मुकदमा दर्ज किया गया था और गौकश मुबीन, सलीम और एक अन्य की तलाश पुलिस कर रही थी, पुलिस ने इन तीनों गौकश बदमाशों पर 25-25 हजार रुपए का इनाम भी घोषित कर रखा था। आज शाम पुलिस को इनपुट मिला कि यह गौकश बदमाश फिर किसी वारदात को अंजाम देने की कोशिश में है, जिस पर पुलिस और एसओजी की टीम ने नगर कोतवाली क्षेत्र के खंगार चौराहे के पास इनकी घेराबंदी शुरू कर दी, खुद को पुलिस से घिरा देख बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी।

इसके जवाब में गई पुलिस फायरिंग में मुबीन और सलीम के पैर में गोली लगी और घायल हो गए। जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इनके पास से अवैध तमंचा, कारतूस, चापड़ और बांका भी बरामद किया है जबकि तीसरा आरोपी अभी भी फरार है, जिसके लिए पुलिस टीमें लगा दी गई हैं। पुलिस का कहना है कि फरार आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार करके पूरे मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

Anwar Raja Ranu

Anwar Raja Ranu

Next Story