×

बाराबंकी: BJP सांसद ने फोन पर SMI को लगाई फटकार, आडियो वायरल

भाजपा सांसद और एक एसएमआई के बीच फोन पर हुई वार्ता का आडियो वायरल हो गया। इस वायरल आडियो सांसद उपेन्द्र रावत काफी गुस्से में फटकार लगाते सुनाई दे रहे हैं। आडियो वायरल होते ही यह जंगल की आग की तरह पूरे जिले में फैल गया,

Newstrack
Published on: 17 Dec 2020 4:12 AM GMT
बाराबंकी: BJP सांसद ने फोन पर SMI को लगाई फटकार, आडियो वायरल
X
बाराबंकी: BJP सांसद ने फोन पर SMI को लगाई फटकार, आडियो वायरल

बाराबंकी: भाजपा सांसद और एक एसएमआई के बीच फोन पर हुई वार्ता का आडियो वायरल हो गया। इस वायरल आडियो सांसद उपेन्द्र रावत काफी गुस्से में फटकार लगाते सुनाई दे रहे हैं। आडियो वायरल होते ही यह जंगल की आग की तरह पूरे जिले में फैल गया, लेकिन जब हम इस वायरल आडियो की तह में पहुँचे तो मामला कुछ और ही सामने आया।

फोन पर हुई वार्ता का ऑडियो वायरल

बाराबंकी के भाजपा सांसद उपेन्द्र सिंह रावत जो काफी मिलनसार और शान्तिप्रिय व्यक्ति के रूप में जाने जाते हैं। उनका और धान क्रय केन्द्र और धान की तौल करा रहे एक एसएमआई के बीच फोन पर हुई एक वार्ता का जो ऑडियो वायरल हुआ, जिसमें शान्ति प्रिय सांसद अपने स्वभाव के विपरीत काफी गुस्से में दिखाई दे रहे हैं। इस वायरल आडियों में सांसद ने एसएमआई को काफी बुराभला कहा और गालियाँ भी दी। सुनने में हर कोई यही कहेगा कि सांसद की गलती है लेकिन जब हम इस मामले की तह में पहुँचे तो पता चला कि गलती सांसद की नही बल्कि एसएमआई की है और वह धान क्रय केंद्रों पर किसानों की तौल न कराकर व्यापारियों के धान की तौल करा रहा था।

ये भी पढ़ें: छात्रा पर उड़ेला तेज़ाब: चीखों से गूंजा पूरा इलाका, एसिड अटैक से यूपी में कोहराम

एसएमआई ने की अभद्रता

इस मामले में जब भाजपा के बूथ अध्यक्षों ने हस्तक्षेप किया तो एसएमआई ने उनसे भी अभद्रता की। जब यह बूथ अध्यक्ष सांसद के पास शिकायत लेकर पहुँचे तो सांसद ने उच्च अधिकारियों से इस मामले को संज्ञान लेने को कहा और फिर एसएमआई ने खुद सांसद को फोन कर उनसे ठीक से बात नहीं की। कार्यकर्ताओं की शिकायत पर सांसद की एसएमआई से कहासुनी हुई।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/12/byte-bjp-sansad-upendr-singh-rawat.mp4"][/video]

ये था मामला

हैदरगढ़ के बूथ अध्यक्ष कृष्ण कुमार सिंह और कोठी के बूथ अध्यक्ष कौशलेंद्र शुक्ल ने बताया कि 15 - 20 दिनों से भिलवल क्रय केन्द्र पर किसानों की धान लदी गाड़ियाँ खड़ी है और वहाँ के एसएमआई दीपक तोमर व्यापारियों से धान खरीद रहे हैं। किसानों की इस शिकायत पर वह दोनों लोग किसानों के साथ दीपक तोमर से मिले थे और उनसे किसानों की तौल पहले कराने की बात कही थी। दीपक तोमर ने उन्हें अपमानित करते हुए कहा कि तुम जैसे मण्डल कमण्डल बहुत देखें है और योगी बाबा से कहो कि वह 60 किलो चावल लेना शुरू तब तौल होगी , इस पर उन्होंने जिलाध्यक्ष से शिकायत की थी तो उन्होंने हमें सांसद जी के पास भेजा। यह एसएमआई जब एक जनप्रतिनिधि से इस तरह बात कर सकता है तो हमसे या आम किसानों से किस तरह पेश आता होगा यह सहज ही समझा जा सकता है।

ये भी पढ़ें: खाई में गिरी बस: दर्दनाक हादसे में मिर्जापुर में कोहराम, एक की मौत, 20 घायल

इस मामले में जब हमने भाजपा सांसद उपेन्द्र रावत से बात की तो उन्होंने बताया कि एसएमआई ने हमारे बूथ अध्यक्षो से जो अभद्रता की है उसकी शिकायत लेकर पहले जिलाध्यक्ष के पास और फिर मेरे पास आये थे तब मैंने उससे पूँछा की यह तुम योगी जी के किस चश्मे की बात कर रहा हो तो वह मुझसे भी उलझ गया तो मैंने उसे डाँटा । हमने यह तय किया है कि परसों से किसी भी व्यापारी का धान नही तौला जाएगा सिर्फ किसानों का ही धान तौला जाएगा । इसमें बहुत बड़ा भ्रष्टाचार है और इसमें इनके अन्य अधिकारी भी मिले हुए है । मैं योगी जी से सरकार की छवि को धूमिल करने वाले ऐसे अधिकारी को बर्खास्त करने की माँग करूँगा ।

रिपोर्ट: सरफराज वारसी

Newstrack

Newstrack

Next Story