×

बच्चों का खतरनाक स्टंट: उफनाती नहर में ऐसे डाल रहे खतरे में जान, देखें वीडियो

खास बात यह रही कि बच्चों के इस स्टंट के दौरान उन्हें रोकने के लिए न तो उनके कोई घर वाले थे और न ही पुलिस या प्रशासन का कोई व्यक्ति।

Newstrack
Published on: 19 July 2020 1:34 PM GMT
बच्चों का खतरनाक स्टंट: उफनाती नहर में ऐसे डाल रहे खतरे में जान, देखें वीडियो
X

बाराबंकी: जिले में आज एक ऐसा नजारा देखने को मिला। जिसे देखकर कोई भी अपनी दाँतों तले उंगली दबा लेगा। यहां एक उफनाती गहरी नहर में ऊँचे पुल पर से कुछ नाबालिग बच्चे कूद कर खतरनाक स्टंट करते नज़र आए। इन बच्चों में कहीं कोई भय नहीं था कि इस गहरी नहर में ऐसा स्टंट करने से उनकी जान भी जा सकती है। यहां इन बच्चों को रोकने वाला कोई भी नहीं था।

भरी नदी में स्टंट करते बच्चे

बाराबंकी के थाना बदोसराय इलाके के भवानीपुर गाँव से होकर गुजरने वाली यह विशाल नहर आगे जाकर सरयू नदी में समाहित होती है। जिले में लगातार हो रही भारी बारिश का असर इस नहर पर भी देखा जा सकता है जो इस समय पूरे शबाब पर बह रही है। बदोसराय से कोटवा सड़क को जोड़ने वाले इस मार्ग पर आज कुछ बच्चे ऐसा खतरनाक स्टंट करते नज़र आये जिससे उनकी जान भी जा सकती है।

ये भी पढ़ें- योगी के मंत्री ने जानी मरीजों की परेशानी, शिकायतों को बताया साजिश

जैसे ही इनकी नज़र हमारे कैमरे पर पड़ी वह भाग खड़े हुए। कुछ बच्चे कैमरा देखने के बावजूद बिना किसी भय के स्टंट करते रहे जो हमारे कैमरे में कैद हो गया।

इन बच्चों पर नही कोई रोकटोक

ये भी पढ़ें- भयानक ब्लास्ट से दहला ये इलाका, पॉवर प्लांट में बड़ा हादसा, मचा हाहाकार

खास बात यह रही कि बच्चों के इस स्टंट के दौरान उन्हें रोकने के लिए न तो उनके कोई घर वाले थे और न ही पुलिस या प्रशासन का कोई व्यक्ति। बच्चों के इस खतरनाक स्टंट से कभी भी कोई अनहोनी हो सकती है जिसका प्रशासन को ध्यान देना चाहिए। बच्चे लगातार अपनी जान को जोखिम में डाल कर खतरनाक स्टंट करते जा रहे हैं। लेकिन इन पर कोई भी किसी भी तरह की रोक टोक नहीं लगद रही है।

रिपोर्ट- सरफराज़ वारसी

Newstrack

Newstrack

Next Story