×

बाराबंकी में मुठभेड़ः ताबड़तोड़ फायरिंग में एक पुलिसकर्मी और मार्फीन तस्कर घायल

बाराबंकी जनपद के थाना जैदपुर इलाके के जैदपुर-सफदरगंज मार्ग पर आज बीती रात कुछ अपराधियों के आने की सूचना पुलिस को प्राप्त हुई ।

Roshni Khan
Published on: 9 March 2021 5:06 AM GMT
बाराबंकी में मुठभेड़ः ताबड़तोड़ फायरिंग में एक पुलिसकर्मी और मार्फीन तस्कर घायल
X
बाराबंकी: पुलिस और अंतरराज्यीय मार्फीन तस्कर के बीच हुई मुठभेड़, पुलिसकर्मी व तस्कर घायल (PC: social media)

बाराबंकी: बाराबंकी जो अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मार्फीन के लिए काफी विख्यात हो चुका है और यहाँ से देश के कोने - कोने में मार्फीन की तस्करी की जाती है, शायद इसी लिए बाराबंकी पुलिस ने ठाना है कि अबकी बार, मार्फीन तस्करों पर वार । कुछ ऐसा ही वार आज दिखा भी जब देर रात एक अंतरराज्यीय मार्फीन तस्कर को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया और एसपी बाराबंकी ने साफ-साफ कह दिया कि अब ऐसे अपराधी बचने नही पायेंगे और वह अपनी असली जगह अर्थात सलाखों के पीछे भेजे जाएंगे । पुलिस और अपराधियों की इस मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी और एक अपराधी घायल हुआ और एक अपराधी मौके से फरार हो गया जिसकी तलाश में पुलिस टीम जुट गयी है।

ये भी पढ़ें:राहुल ने कुरेदा सिंधिया का दर्द, असंतुष्टों को भी बड़ा संदेश देने की कोशिश

barabanki barabanki (PC: social media)

आज बीती रात कुछ अपराधियों के आने की सूचना पुलिस को प्राप्त हुई

बाराबंकी जनपद के थाना जैदपुर इलाके के जैदपुर-सफदरगंज मार्ग पर आज बीती रात कुछ अपराधियों के आने की सूचना पुलिस को प्राप्त हुई। मुखबिर की इस सटीक सूचना पर पुलिस ने अपना जाल बिछा दिया। देर रात एक मोटरसाइकिल से दो लोग आते दिखे जिसे पुलिस ने रोकने का प्रयास किया लेकिन अपनेआप को फँसता देख कर दोनो मोटरसाइकिल सवारों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी।

पुलिस की जवाबी फायरिंग पर एक अपराधी वहीं गिर गया और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिए लेकिन दूसरा अपराधी मौके से अन्धेरे का फायदा उठा कर भागने में कामयाब रहा । दूसरी ओर अपराधियों की गोली से एक पुलिसकर्मी भी घायल हुआ । पुलिस ने दोनों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया । पुलिस की जाँच में यह बात सामने आ गयी कि घायल अपराधी का नाम शत्रोहन है और फरार अपराधी का नाम एखलाक है । एखलाक की गिरफ्तारी के लिए पुलिस सक्रिय हो गयी है और उसकी गिरफ्तारी के लिए काम्बिंग कर रही है ।

बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने बताया

बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने बताया कि देर रात सफदरगंज - जैदपुर मार्ग से कुछ अपराधियों के गुजरने की सूचना मुखबिर द्वारा प्राप्त हुई थी और इस सूचना पर पुलिस सक्रिय हुई । देर रात जब दो लोग एक ही मोटरसाइकिल से आते दिखाई दिए तो पुलिस ने उन्हें रोकने का प्रयास किया जिस पर दोनो ने पुलिस टीम पर फायर शुरू कर दिया जिससे एक पुलिसकर्मी घायल हो गया और जवाबी फायरिंग में पुलिस ने एक अपराधी को भी घायल कर दिया ।

barabanki barabanki (PC: social media)

ये भी पढ़ें:दिल्ली को सौगातः केजरीवाल सरकार का बजट आज होगा पेश, जानें मिलेगा क्या खास

पुलिस ने दोनों घायलों को इलाज के लिए भेजा है और जो अपराधी घायल हुए है उसका नाम शत्रोहन है और वह लखनऊ दिल्ली आदि जगहों पर मार्फीन की तस्करी करता है । इस अपराधी का जो साथी मौके से फरार हुआ है उसका नाम एखलाक है पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए भी काम्बिंग कर रही है । एसपी ने बताया कि अब ऐसे अपराधियो की खैर नही है पुलिस अब उन्हें उनकी असली जगह सलाखों के पीछे भेजने का काम करेगी ।

रिपोर्ट- सरफराज़ वारसी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story