×

बाराबंकी: सपा को सता रहा औवैसी का डर, पूर्व मंत्री बोले- 5 सीटें जीतेंगे, तो 25 हरा देंगे

suman
Published on: 1 Feb 2021 1:29 PM GMT
बाराबंकी: सपा को सता रहा औवैसी का डर, पूर्व मंत्री बोले- 5 सीटें जीतेंगे, तो 25 हरा देंगे
X
पूर्व मन्त्री का कहना है कि वह 5 सीटें जीतते है और 25 सीटों पर हमारा नुकसान कर सकते है । महाराष्ट्र , बिहार में भी यही किया है जिससे यह साबित हो गया है कि यह भाजपा के मददगार हैं ।

बाराबंकी : 2022 के विधानसभा चुनाव में सत्ता की वापसी का सपना संजोए बैठी समाजवादी पार्टी को झटका लग सकता है क्योंकि उनके वोटों पर सबसे बड़ी सेंधमारी करने के लिए असदुद्दीन ओवैशी की पार्टी उत्तर प्रदेश आ रही है । अब इसका डर समाजवादी पार्टी को भी सताने लगा है और वह मानती है कि ओवैशी बड़ा नुकसान कर सकते है , यह बात सपा का कोई साधारण व्यक्ति नही कर रहा ।

बल्कि समाजवादी सरकार के पूर्व मन्त्री खुद कह रहे हैं । पूर्व मन्त्री का कहना है कि वह 5 सीटें जीतते है और 25 सीटों पर हमारा नुकसान कर सकते है । महाराष्ट्र, बिहार में भी यही किया है जिससे यह साबित हो गया है कि यह भाजपा के मददगार हैं ।

5 सीटें अगर जीतेंगे तो 25 पर हमारा नुकसान

बाराबंकी मुख्यालय पर आज समाजवादी पार्टी कार्यालय पर कद्दावर समाजवादी नेता और पूर्व मन्त्री हाजी फरीद महफूज किदवई ने बताया कि असदुद्दीन ओवैशी की पार्टी कौन सा अच्छा कर रही है वह 5 सीटें अगर जीतेंगे तो 25 पर हमारा नुकसान कर देंगे । यही हाल उन्हीने महाराष्ट्र और बिहार में भी किया और बिहार में जो कुछ किया उसकी चर्चा गांव-गांव है ।

यह पढ़ें....सोनभद्र बाल तस्करी: 6 बच्चों को तेलंगाना पुलिस ने किया बरामद, पढ़ें पूरी खबर

मटियामेट हो जाएंगे

हालांकि पूर्व मन्त्री ने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि अगर ओवैशी यूपी आये तो यहां मटियामेट हो जाएंगे । पूर्व मन्त्री की अपनी विधानसभा कुर्सी में दावेदारों की बाढ़ आने के सवाल पर कहा कि अच्छी सीट पर ज्यादा दावेदार होते है और वह 5 बार विधायक रह चुके है अब उनके अन्दर विधायक बनने की वह लालसा नही है जितना युवाओं के अन्दर है लेकिन अगर पार्टी उन्हें जिम्मेदारी देती है तो दावेदारी उनकी भी है और सीट जीत कर देंगे ।

BARABANKI

यह पढ़ें....Budget 2021 में बड़ा एलान: शुद्ध हवा पर दिया गया जोर, 2217 करोड़ का बना प्लान

युवाओं की बढ़ती भागीदारी

इस अवसर पर मौजूद समाजवादी पार्टी के पूर्व काबीना मन्त्री अरविन्द सिंह गोप ने कहा कि आज जो बजट सरकार ने पेश किया है वह किसानों और नौजवानों के साथ छलावा है 2022 में जब समाजवादियों की सरकार बनेगी तब किसानों और नौजवानों का हित होगा । युवाओं की बढ़ती भागीदारी से यह निश्चित हो गया है कि 2022 में समाजवादी सरकार आ रही है और अखिलेश यादव मुख्यमंत्री बनेंगे । एक साल के अन्दर चुनाव भी होना है और परिणाम भी आने है चुनाव की तैयारी तो अलग बात है लेकिन अखिलेश यादव ने निर्देश दे दिया है कि पूरी पार्टी किसानों के साथ खड़ी रहे और देर हो सकती है लेकिन अन्ततः जीत किसानों की होगी ।

रिपोर्टर- सरफराज वारसी

suman

suman

Next Story