×

नाबालिग से दरिंदगी: अब मीडिया की खबरों पर मुहर, पकड़ा गया दूसरा दरिंदा

बाराबंकी जनपद के थाना सतरिख इलाके में नाबालिग दलित लड़की के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या किए जाने की खबर में मीडिया ने जो जो आशंकाएं जाहिर की थी उस पर पुलिस सत्यता की मुहर लगाती जा रही है ।

Newstrack
Published on: 17 Oct 2020 1:33 PM GMT
नाबालिग से दरिंदगी: अब मीडिया की खबरों पर मुहर, पकड़ा गया दूसरा दरिंदा
X
नाबालिग से दरिंदगी: अब मीडिया की खबरों पर मुहर, पकड़ा गया दूसरा दरिंदा

बाराबंकी: बाराबंकी पुलिस ने आज आखिर मान ही लिया कि लड़की के साथ किसी एक व्यक्ति ने नही बल्कि सामूहिक दुष्कर्म हुआ था। इसीलिए आज पुलिस ने दूसरे आरोपी को गिरफ्तार कर मीडिया के सम्मुख प्रस्तुत किया और जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया । इस चर्चित जघन्य हत्याकाण्ड के लिए लगातार दूसरे दिन जिलाधिकारी और प्रभारी पुलिस अधीक्षक ने संयुक्त प्रेसवार्ता की ।

मीडिया की खबरों की सत्यता पर पुलिस ने किया विश्वास

बाराबंकी जनपद के थाना सतरिख इलाके में नाबालिग दलित लड़की के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या किए जाने की खबर में मीडिया ने जो जो आशंकाएं जाहिर की थी उस पर पुलिस सत्यता की मुहर लगाती जा रही है । जैसे पहले दिन से ही मीडिया लड़की को नाबालिग कह रही थी मगर पुलिस इसे मानने को तैयार ही नही थी फिर साक्ष्यों के आधार पर पुलिस ने माना कि लड़की नाबालिग थी ।

ये भी देखें: अमेरिकी राष्ट्रपति चुनावः आठ फीसदी का ये अंतर करेगा बड़ा फैसला

मीडिया पहले ही दिन से यह आशंका जता रहा था कि जिस हालात में लड़की का शव मिला इससे लगता है कि घटना में एक से अधिक लोग थे और आज पुलिस ने भी दूसरे आरोपी को पेश कर इस पर भी मुहर लगा दी । इन बातों से स्पष्ट है कि ग्रामीणों और परिजनों ने जो मीडिया के माध्यम से आशंका जाहिर की वह पूर्णतया सत्य थी ।

लड़की के खेत में अकेले होने की सूचना ऋषिकेश ने दी

जिलाधिकारी के साथ आज एक बार फिर इस मामले में अपनी बात रखने आये बाराबंकी के प्रभारी पुलिस अधीक्षक आर.एस. गौतम ने बताया कि पूर्व में पकड़े गए मुख्य आरोपी दिनेश गौतम ने दूसरे आरोपी ऋषिकेश के साथ मिलकर घटना कारित करने की बात को स्वीकार किया है । ऋषिकेश गाँव में ही किराने की दुकान करता था और उसी ने अस्पताल में बहन का इलाज करा रहे दिनेश को लड़की के खेत में अकेले होने की सूचना दी थी । दोनों ने मिलकर इस घटना को अंजाम दिया और आज ऋषिकेश ने भी अपना गुनाह कबूल कर लिया है ।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story