योगी राज में बेटी दहन की नई शुरुआत, अब बाराबंकी गैंगरेप खुलासे से हिला देश

लड़की के पिता ने आरोप लगाया कि एक साल पहले एक लड़का मेरी लड़की से जबरन शादी करना चाहता था, लेकिन उसके नाबालिग होने के चलते मैंने शादी करने से मना कर दिया था।

Newstrack
Published on: 16 Oct 2020 9:51 AM GMT
योगी राज में बेटी दहन की नई शुरुआत, अब बाराबंकी गैंगरेप खुलासे से हिला देश
X
योगी राज में बेटी दहन की नई शुरुवात, अब बाराबंकी गैंगरेप खुलासे से हिला देश (Photo by social media)

बाराबंकी: बाराबंकी जिले के खेत में धान काटने गई दलित नाबालिग लड़की से रेप और हत्या के मामले में नया मोड़ आ गया है। पहले तो लड़की की पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने सबको हिलाकर रख दिया, जिसमें लड़की से दुष्कर्म के बाद हत्या करने की पुष्टि हुई। वहीं दूसरी तरफ लड़की के पिता ने आरोप लगाया कि एक साल पहले एक लड़का मेरी लड़की से जबरन शादी करना चाहता था, लेकिन उसके नाबालिग होने के चलते मैंने शादी करने से मना कर दिया था।

बीते तीन दिनों से उनका परिवार भूखा-प्यासा है और हमारी कोई कोई सुध नहीं ले रहा है

तब उन लोगों ने मेरे परिवार को काफी परेशान किया और जबरदस्ती भी की। उस समय हमने पुलिस में शिकायत की तो वो लोग पकड़े गए। तभी इन लोगों ने हमें धमकी दी थी कि वह बदला लेंगे। पीड़ित के पिता ने बताया कि बीते तीन दिनों से उनका परिवार भूखा-प्यासा है और हमारी कोई कोई सुध नहीं ले रहा है। पिता ने आरोप लगाया कि हिंदू धर्म में नाबालिग लोगों को दफन किया जाता है लेकिन इन लोगों ने जबरन लड़की को आग लगवाकर अंतिम संस्कार कराया।

ये भी पढ़ें:बाराबंकी रेप केस: भीम आर्मी प्रमुख ने योगी सरकार पर साधा निशाना, बताया शर्मनाक!

मामला बाराबंकी जिले में सतरिख थाना क्षेत्र के एक गांव का है

मामला बाराबंकी जिले में सतरिख थाना क्षेत्र के एक गांव का है। जहां बीती बुधवार को एक दलित नाबालिग लड़की की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई थी। वहीं इस मामले में अब हर रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं। लड़की के पिता ने आरोप लगाया कि एक साल पहले एक लड़का मेरी लड़की से जबरन शादी करना चाहता था, लेकिन उसके नाबालिग होने के चलते मैंने शादी करने से मना कर दिया था। तब उन लोगों ने मेरे परिवार को काफी परेशान किया और जबरदस्ती भी की।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/10/barabanki-gang-rape-and-murder-update-1.mp4"][/video]

उस समय हमने पुलिस में शिकायत की तो वो लोग पकड़े गए। तभी इन लोगों ने हमें धमकी दी थी कि वह बदला लेंगे। पीड़ित के पिता ने आरोप लगाया कि उनकी लड़की के साथ जो वारदात हुई वह किसी ने अकेले नहीं की इसमें दो से तीन लोग शामिल हैं। पिता ने बताया कि खेत में लड़की के पास कैथा का फल भी मिला। जिसका इस्तेमाल उसका मुंह बंद करने के लिए किया गया था।

पीड़ित के पिता ने बताया

पीड़ित के पिता ने बताया कि बीते तीन दिनों से उनका परिवार भूखा-प्यासा है और हमारी कोई कोई सुध नहीं ले रहा है। पिता ने बताया कि वह मेहनत-मजदूरी करके किसी तरह अपने परिवार का पेट पाल रहे थे, लेकिन इस वारदात के बाद से वह कहीं नहीं जा सके हैं। जिसके चलते अब घर में खाने-पीने के लिए कुछ नहीं बचा है। पिता ने आरोप लगाया कि पुलिस उनके गांव के आस-पास के लोगों को बेवजह परेशान कर रही है, उनको मारपीट भी रही है।

ये भी पढ़ें:पीएम मोदी ने आज जारी किया 75 रुपये का सिक्का, जानिए इसके पीछे की पूरी वजह

पीड़ित की माता ने बताया

पीड़ित की माता ने बताया कि वह इंसाफ मिलने तक अपनी लड़की का अंतिम संस्कार नहीं करना चाहते थे, लेकिन पुलिस-प्रशासन और नेताओं ने हमें झूठा लालच देकर और बहला-फुसलाकर जबरन अंतिम संस्कार करवा दिया। पीड़ित की माता ने बताया कि अब अंतिम संस्कार के बाद से उनकी सुध लेने कोई नहीं आया है और किसी की तरफ से कोई मदद नहीं की जी रही है। पिता ने आरोप लगाया कि हिंदू धर्म में नाबालिग लोगों को दफन किया जाता है लेकिन इन लोगों ने जबरन लड़की को आग लगवाकर अंतिम संस्कार कराया।

सरफराज वारसी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story