×

बाराबंकी किसान मेला: बुलाया और सुना दी मोदी के मन की बात, भड़के सभी किसान

बाराबंकी की तहसील फतेहपुर में आज किसानों को किसान मेला के नाम पर बुलाया गया और इकट्ठा करके प्रधानमंत्री मोदी के मन की बात सुनवाई गयी ।

Newstrack
Published on: 25 Dec 2020 1:17 PM GMT
बाराबंकी किसान मेला: बुलाया और सुना दी मोदी के मन की बात, भड़के सभी किसान
X
बाराबंकी किसान मेला: बुलाया और सुना दी मोदी के मन की बात, भड़के सभी किसान (PC: social media)

बाराबंकी: प्रधानमंत्री मोदी अपने मन की बात कार्यक्रम से देश के किसानों को समझाने मैदान पर उतरे थे लेकिन बाराबंकी में हो गया उल्टा । यहाँ धान की तौल कराने के लिए हफ्तों से बैठे किसानों को पहले किसान मेला के नाम पर बुलाया गया और उन्हें सुनाई गई मोदी के मन की बात । यह सब देख कर किसान भड़क गए और उपजिलाधिकारी और स्थानीय विधायक को घेर लिया ।

ये भी पढ़ें:अयोध्या में बनने वाली मस्जिद के डिजाइन पर इकबाल अंसारी ने उठाए सवाल

फतेहपुर में आज किसानों को किसान मेला के नाम पर बुलाया गया

बाराबंकी की तहसील फतेहपुर में आज किसानों को किसान मेला के नाम पर बुलाया गया और इकट्ठा करके प्रधानमंत्री मोदी के मन की बात सुनवाई गयी । यह सब देख कर किसान भड़क गए और उपजिलाधिकारी फतेहपुर पंकज सिंह सहित स्थानीय भाजपा विधायक साकेन्द्र वर्मा को घेर लिया और उनसे धान तौल की समस्याओं से रूबरू कराने लगे । दरअसल यह वही किसान है जो महीनों से अपनी धान भरी ट्रॉलियां लेकर कड़कड़ाती ठण्ड में रात गुजारने को मजबूर है । हद तो तब हो गयी जब अपनी बात कहने के लिए किसान स्थानीय भाजपा विधायक साकेन्द्र वर्मा की गाड़ी के आगे लेट गए ।

ये भी पढ़ें:प्रियंका की इतनी संपत्ति: यहां जानें इनके बारे में कुछ रोचक तथ्य, करोड़ों की हैं मालकिन

स्थानीय किसान ने बताया कि मोदी जी तो हमेशा मन की बात कहते है कभी किसानों के मन की बात भी सुन लेते । यहाँ किसान किस हाल में हैं जब वह अपनी शिकायत करते है तो अधिकारी उसे मानने को तैयार ही नही होते और यहाँ की एक राइस मिल में जाकर देख लें किस रेट में धान लिया जा रहा है और किस तरह से शोषण किया जा रहा है । यहाँ किसानों को गुमराह करके बुलाया गया और हमेशा गुमराह करने का काम किया जाता है ।

रिपोर्ट- सरफराज वारसी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story