सड़क पर डीएम ने इस हाल में देखा कोरोना वायरस के मरीज को, जानिए फिर क्या हुआ

यूपी के बाराबंकी जिले में दिल्ली से अपनी गाड़ी से आये कोरोना के मरीज को पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम ने पकड़ लिया और उसे आनन फानन में अस्पताल पहुंचाया।

बाराबंकी: यूपी के बाराबंकी जिले में दिल्ली से अपनी गाड़ी से आये कोरोना के मरीज को पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम ने पकड़ लिया और उसे आनन फानन में अस्पताल पहुंचाया। इस दौरान ये सब देखकर प्रशासन के हाथ पांव फुल गये। जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक मरीज के साथ हमदर्दी करते उसे किसी तरह से अस्पताल लेकर पहुंचे।

ये भी पढ़ें…कोरोना वायरस के टीके के लिए सिंगापुर ने अपनाया नया रास्ता
बाराबंकी की सड़कों पर यह नजारा प्रशासन की ओर से किया गया एक मॉकड्रिल था जो एक तैयारी की तरह था। लेकिन सड़क पर यह नजारा दिल को हिला देने वाला था। देखने वाले इसे वास्तविक नज़ारा समझ बैठे कि किस तरह से आनन फानन में मरीज को अस्पताल पहुंचाया गया। अस्पताल की वास्तविक स्थिति भी इससे आंकी गयी।

बाराबंकी के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर रमेश चन्द्रा ने बताया कि हमारे अस्पताल की स्थिति और मरीज को रखने में कोई समस्या नही आ रही है। जैसे ही यह मरीज आया ठीक वैसे ही सारा स्टाफ पूरे जी जान से जुट गया। अस्पताल में दूसरे स्तर के कोरोना मरीजो की सुविधा उपलब्ध है और तीसरे स्तर की व्यवस्था राजधानी लखनऊ में है।

कोरोना वायरस से हार गया ओलंपिक: इससे पहले भी इन कारणों से हुए हैं रद्द
बाराबंकी के जिलाधिकारी डॉक्टर आदर्श सिंह ने बताया कि यह एक मॉकड्रिल था जिससे हम अपनी तैयारियों के सम्बन्ध को सके। यह इस लिए भी जरूरी है कि जब वास्तविक मरीज आये तो हमारे यहाँ किसी प्रकार की कमी न होने पाए। हम और भी जगह पर ऐसी तैयारियों का जायजा लेंगे ।