×

बाराबंकी: घर की चाभी पाकर लाभार्थियों खिले चेहरे, सबने कहा- धन्यवाद मोदी जी

जैसे ही उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक क्लिक के माध्यम से प्रधानमंत्री शहरी आवास योजना के लाभार्थियों को पैसे भेजने की शुरुआत की वैसे ही बाराबंकी में चाभी पाए लाभार्थियों के चेहरे खिल गए और दिल से एक ही आवाज निकली कि " मोदी जी धन्यवाद, आपके आभारी हैं हम "

Ashiki
Published on: 27 Jan 2021 5:33 PM GMT
बाराबंकी: घर की चाभी पाकर लाभार्थियों खिले चेहरे, सबने कहा- धन्यवाद मोदी जी
X
बाराबंकी: घर की चाभी पाकर लाभार्थियों खिले चेहरे, सबने कहा- धन्यवाद मोदी जी

बाराबंकी: जैसे ही उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक क्लिक के माध्यम से प्रधानमंत्री शहरी आवास योजना के लाभार्थियों को पैसे भेजने की शुरुआत की वैसे ही बाराबंकी में चाभी पाए लाभार्थियों के चेहरे खिल गए और दिल से एक ही आवाज निकली कि " मोदी जी धन्यवाद, आपके आभारी हैं हम "

बाराबंकी के एनआईसी कार्यालय पर आज प्रधानमंत्री शहरी आवास योजना के लाभार्थियों की भीड़ रही और जैसे ही प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक क्लिक के माध्यम से योजना के लाभार्थियों को पैसे भेजने के शुरुवात की वैसे ही बाराबंकी में में प्रतीक के रूप में घर की चाभी लाभार्थियों को प्रदान की गई ।

ये भी पढ़ें: पूर्वांचल एक्सप्रेसवे जल्द होगा तैयार, IAS अवनीश अवस्थी ने की समीक्षा, दिए ये निर्देश

लाभार्थियों खिले चेहरे

आवास पाए लाभार्थियों के खिले चेहरे और उनकी खुशी यह साफ बयान कर रही थी कि अब उनके सिर भी पक्की छत नसीब होगी । लाभार्थियों ने बताया कि छप्पर और पन्नी तान कर किसी तरह उनका गुजर बसर हो रहा था मगर अब उनका परिवार भी पक्के मकान में रहेगा उनके लिए यह किसी सपने के सच होने से कम नही है और वह लोग प्रधानमंत्री मोदी के आभारी है और उन्हें धन्यवाद कहते हैं । चाभी देने के लिए बाराबंकी के सांसद और भाजपा विधायक मौजूद रहे ।

ये भी पढ़ें: जेवर एयरपोर्ट के 5 रनवे: एक साथ उड़ान भरेंगे कई विमान, योगी सरकार ने दी मंजूरी

चाभी देने आए बाराबंकी से भाजपा सांसद उपेन्द्र सिंह रावत ने कहा कि आज प्रतीकात्मक रूप से पन्द्रह लाभार्थियों को चाभी दी गयी है जबकि कुल चार सौ से ज्यादा लाभार्थियों को उनके खाते में पैसा भेजा गया है ।

रिपोर्ट: सरफ़राज़ वारसी

Ashiki

Ashiki

Next Story