×

दबंगई की दास्तान: पुलिस के हत्थे चढ़े अपराधी, भेजे गए सलाखों के पीछे

अपनी शाहखर्ची को पूरा करने के लिए दबंगई की राह चुनने वाले युवक पुलिस के हत्थे चढ़ गए और पुलिस उन्हें उनके असली मुकाम अर्थात सलाखों के पीछे भेजने की व्यवस्था कर दी।

Newstrack
Published on: 30 Aug 2020 2:36 PM GMT
दबंगई की दास्तान: पुलिस के हत्थे चढ़े अपराधी, भेजे गए सलाखों के पीछे
X
पुलिस के हत्थे चढ़े अपराधी, भेजे गए सलाखों के पीछे

बाराबंकी: अपनी शाहखर्ची को पूरा करने के लिए जुर्म और दबंगई की राह चुनने वाले युवक आज पुलिस के हत्थे चढ़ गए और पुलिस उन्हें उनके असली मुकाम अर्थात जेल की सलाखों के पीछे भेजने की व्यवस्था कर दी । पकड़े गए युवकों पर दबंगई और लूट के कई मुकदमे विभिन्न थाने में पंजीकृत है और अपने थाने के यह टॉप के अपराधी है । पुलिस ने इनके कब्जे से लूट की लक्सरी चार पहिया गाड़ी और लूट का मोबाइल फोन बरामद कर लिया है ।

ये भी पढ़ें: शर्लिन का नागिन अंदाज: वीडियो वायरल, बच्ची के साथ डांस करती आईं नजर

लूट और दबंगई के लिए प्रसिद्ध

पुलिस की गिरफ्त में खड़े इन दोनों अपराधी का नाम आनन्द सिंह और जीतेन्द्र सिंह है । यह दोनों युवक थाना सुबेहा इलाके में लूट और दबंगई के लिए प्रसिद्ध है और इनकी धमक इतनी है कि इनके जुर्म की गवाही देने के लिए कोई सामने नही आता है । इसी लिए लूट और दबंगई के कई मुकदमें होने के बावजूद यह पुलिस की पकड़ से दूर है । पुलिस की अगर माने तो 28 अगस्त को इन दोनों ने शाह आलम नाम के सख्स से उसकी लक्सरी चार पहिया वाहन और उसका मोबाइल फोन लूट कर फरार हो गए थे । सूचना पर पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए इनकी दबंगई के किस्से और मशहूर होते इससे पहले ही इन्हें दबोच लिया ।

file photo

आरोपी ने कही ये बात

पकड़े गए आरोपी आनन्द सिंह ने बताया कि वह पोल्ट्री फार्म चलाने का काम करता है, उसने गाड़ी लूटी नही थी बल्कि माँग कर ले गया था दुर्भावना के कारण शाह आलम ने उसे लूट का कारनामा बता दिया । जहां तक अन्य मुकदमो की बात है तो उसमें वह नही बल्कि उसके साथी पकड़े गए थे उन्ही के द्वारा उनका नाम लिखाया गया । वहीं दूसरे आरोपी जितेन्द्र सिंह ने बताया कि वह घर पर ही रहता है और उसने कोई लूट की घटना नही की और न ही उसके खिलाफ कही कोई मुकदमा है ।

ये भी पढ़ें: कोरोना ने छीना हजारों बैंड बाजे वालों का रोजगार, आर्थिक तंगी से जूझ रहे परिवार

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/08/byte-drarvind-chaturvedi-sp-barabanki-1.mp4"][/video]

इस मामले के बारे में बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अरविन्द चतुर्वेदी ने बताया कि आनन्द सिंह मनबढ़ किस्म का अपराधी है और वह लूट और दबंगई की कई वारदात को अंजाम दे चुका है । अपनी शाहखर्ची को पूरा करने के लिए वह कई वारदातें कर चुका है और इसी कारण वह 28 अगस्त को शाह आलम नाम के व्यक्ति की गाड़ी दबंगई दिखाते हुए छीन कर फरार हो गए थे। इनकी दबंगई के आगे कोई बोलने को तैयार नही था जिससे यह पुलिस से बचे रहते थे । इसके खिलाफ कई मुकदमें है । पुलिस ने इनके कब्जे से लूटी गई चार पहिया गाड़ी और मोबाइल फोन बरामद कर लिया है । अब इन्हें जेल भेजा जा रहा है । थाना सुबेहा पुलिस की पूरी टीम के उत्साह वर्धन के लिए वह पाँच हज़ार रुपये पुरस्कार की घोषणा करते हैं ।

रिपोर्ट: सरफराज वारसी

ये भी पढ़ें: प्रशांत महासागर में भारत के इस कदम से बौखला उठा चीन, कही ऐसी बात

Newstrack

Newstrack

Next Story