Barabanki: बड़े गिरोह का पर्दाफाश, रेकी कर सुबह 3 बजे देते थे काम को अंजाम

बाराबंकी पुलिस ने बड़े अंतर्जनपदीय गिरोह का पर्दाफाश किया है। यह गैंग रात भर रेकी करके तड़के सुबह जब सभी गहरी नींद में होते थे, तभी चोरी की वारदात को अंजाम देते थे।

Published by Monika Published: January 17, 2021 | 7:43 pm
अंतर्जनपदीय गिरोह का पर्दाफाश

अंतर्जनपदीय गिरोह का पर्दाफाश (file pic )

बाराबंकी:  बाराबंकी पुलिस ने बड़े अंतर्जनपदीय गिरोह का पर्दाफाश किया है। यह गैंग रात भर रेकी करके तड़के सुबह जब सभी गहरी नींद में होते थे, तभी चोरी की वारदात को अंजाम देते थे। पुलिस ने गैंग के 6 चोरों को गिरफ्तार किया है और इनके कब्जे से चोरी का गैस सिलेंडर, बैटरा, जनरेटर के पार्ट्स, साइकिल और एक अदद तमंचा, कारतूस और चाकू के साथ कुछ नकदी रकम भी बरामद की है।

6 चोरों को पकड़ा

बाराबंकी की मसौली थाने की पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। मसौली थाने की पुलिस ने इलाके में सक्रिक अंतरजनपदीय गिरोह के 6 चोरों को पकड़ा है। गिरोह के ये सभी चोर रात भर रेकी करते थे और फिर तड़ते सुबह 3 जब सभी गहरी नींद में रहते थे, तभी ये अपना हाथ साफ करते थे। हाल ही में गिरोह के इन चोरों ने मसौली थाना क्षेत्र में ही दो अलग-अलग जगहों पर चोरी की वारदात को अंजाम भी दिया था। जिसके बाद से ही पुलिस को इन चोरों की तलाश थी।

ये भी पढ़ें : पं. विद्या निवास मिश्र ने लोक साहित्य में मानक स्थापित किया: अच्युतानंद मिश्र

ये सभी चीज़े हुईं बरामद

बाराबंकी के एएसपी आरएस गौतम ने बताया कि थाना मसौली पुलिस ने अंतरजनपदीय गिरोह का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने गिरोह के 6 शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से पुलिस ने चोरी का गैस सिलेंडर, बैटरा, जनरेटर के पार्ट्स, साइकिल और एक अदद तमंचा, कारतूस और चाकू के साथ कुछ नकदी रकम भी बरामद की है। इन दोनों ने हालही में थाना मसौली अंतर्गत दो अलग अलग स्थानों पर चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया था। इन दोनों चोरी में गायब किया गया माल बरामद कल लिया गया है। इन सभी चोरों का आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है। एएसपी ने बताया कि ये लोग रात में रेकी करके सुबह 4 से 5 के बीच में चोरी करते थे और सामान को बेंच देते थे। सभी अपराधियों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट में कार्रवाई भी की जा रही है।

सरफराज वारसी

ये भी पढ़ें : खत्म हुआ स्टैच्यू ऑफ यूनिटी का इंतजार, पहले ही दिन फुल काशी-केवड़िया एक्सप्रेस

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App