×

बाराबंकी मुठभेड़: ताबड़तोड़ गोलियों के बीच भागा अपराधी, 500 ग्राम मार्फीन बरामद

बाराबंकी पुलिस की कल एक अंतरराज्यीय मार्फीन तस्कर शत्रोहन के साथ मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया था और लेकिन शत्रोहन के साथ जा रहा उसका साथी एखलाक अंधेरे का फायदा उठा कर मौके से फरार हो गया था ।

Newstrack
Published on: 10 March 2021 12:25 PM GMT
बाराबंकी मुठभेड़: ताबड़तोड़ गोलियों के बीच भागा अपराधी, 500 ग्राम मार्फीन बरामद
X
जैदपुर इलाके में अंतरराज्यीय मार्फीन तस्कर से मुठभेड़ के दौरान अंधेरे का लाभ उठा कर फरार अपराधी एखलाक 24 घण्टे के अन्दर ही पुलिस की गिरफ्त में आ गया ।

बाराबंकी। एक दिन पहले थाना जैदपुर इलाके में अंतरराज्यीय मार्फीन तस्कर से मुठभेड़ के दौरान अंधेरे का लाभ उठा कर फरार अपराधी एखलाक 24 घण्टे के अन्दर ही पुलिस की गिरफ्त में आ गया । पुलिस ने इस फरार अपराधी के पास से 500 ग्राम मार्फीन और 70 हजार रुपये नगद बरामद कर लिए हैं । पुलिस ने बताया कि मादक पदार्थों के तस्करों के खिलाफ चलाया गया अभियान आगे भी चलता रहेगा ।

ये भी पढ़ें...इस जूते की कीमत जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान, जाने कितनी है इसकी कीमत

मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

बाराबंकी पुलिस की कल एक अंतरराज्यीय मार्फीन तस्कर शत्रोहन के साथ मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया था और लेकिन शत्रोहन के साथ जा रहा उसका साथी एखलाक अंधेरे का फायदा उठा कर मौके से फरार हो गया था । एखलाक के फरार होने के बाद ही पुलिस की कई टीमें उसे पकड़ने में जुटी हुई थी ।

आखिरकार 24 घण्टे के भीतर ही पुलिस ने फरार एखलाक को दबोच लिया और उसके कब्जे से 500 ग्राम अवैध मार्फीन , 70 हजार की नगदी भी बरामद कर लिया । पुलिस ने यह भी कहा कि अवैध मार्फीन तस्करों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान को जारी रखा जाएगा । गिरफ्तार एखलाक को आवश्यक कानूनी कार्यवाई के बाद जेल की सलाखों के पीछे भेज रही है ।

encounter

ये भी पढ़ें...जब म्यामांर में घुटनों पर बैठी Nun, वीडियो देख कर हर कोई रो दिया

एखलाक मौके से फरार

बाराबंकी के अपर पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार पाण्डेय ने बताया कि कल एक मुठभेड़ के दौरान अंतरराज्यीय मार्फीन तस्कर शत्रोहन को गिरफ्तार किया था जबकि उसका साथी एखलाक मौके से फरार हो गया था ।

एखलाक को पकड़ने के लिए पुलिस की टीम जुटी हुई थी और 24 घण्टे में ही पुलिस ने उसे दबोच लिया । इनके काम करने का तरीका यह था कि झारखण्ड से कच्चा माल लाकर उसे यहाँ तैयार करते थे और फिर उसे लखनऊ , दिल्ली समेत अन्य जगहों पर भेजने का काम करते थे ।

एखलाक के ऊपर पहले से आधा दर्जन से अधिक मुकदमें दर्ज हैं इसके कब्जे से 500 ग्राम अवैध मार्फीन और 70 हजार रुपये नगद बरामद कर लिए है । मादक पदार्थों की तस्करी करने वालों के खिलाफ जो अभियान चल रहा है वह आगे भी जारी रहेगा ।

ये भी पढ़ें...औरैया सड़क हादसा: डंपर की चपेट में आया बाइक सवार, तड़प-तड़प कर हुई मौत

रिपोर्ट- सरफराज वारसी

Newstrack

Newstrack

Next Story