×

24 घंटे में सुलझा मौत का रहस्य: खुलासे से उड़े सबके होश, ये थी हत्याकांड की वजह

पुलिस ने हत्या के मुख्य अभियुक्त शिवम् शुक्ला , भरत वर्मा के पड़ोस में रहने वाली विवाहिता को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से धारदार चापड़ , अवैध तमंचा और घटना में प्रयुक्त स्कूटर बरामद कर लिया । 24 घंटे के भीतर पुलिस ने अबूझ पहेली को सुलझा दिया ।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 24 Oct 2020 2:42 PM GMT
24 घंटे में सुलझा मौत का रहस्य: खुलासे से उड़े सबके होश, ये थी हत्याकांड की वजह
X
भरत वर्मा के पड़ोस में रहने वाली विवाहिता को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से धारदार चापड़ , अवैध तमंचा और घटना में प्रयुक्त स्कूटर बरामद कर लिया | 24 घंटे के भीतर पुलिस ने अबूझ पहेली को सुलझा दिया |

बाराबंकी: कल एक युवक का शव मिला था , शव को देखकर ही ऐसा लग रहा था कि यह किसी रंजिश के तहत हुयी है और पुलिस की जांच भी इसी अन्देशे की तरफ ही बढ़ी । भारत वर्मा के पिता की तहरीर पर जब पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया तो दूध का दूध और पानी का पानी हो गया।

पुलिस ने बताया कि भरत वर्मा की हत्या पड़ोस में रहने वाली एक विवाहिता के प्रेम के कारण ही हुयी थी । पुलिस ने हत्या के मुख्य अभियुक्त शिवम् शुक्ला , भरत वर्मा के पड़ोस में रहने वाली विवाहिता को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से धारदार चापड़ , अवैध तमंचा और घटना में प्रयुक्त स्कूटर बरामद कर लिया । 24 घंटे के भीतर पुलिस ने अबूझ पहेली को सुलझा दिया ।

यह पढ़ें...अमृतसर में कोहराम: सिखों ने निकाली तलवार, फिर हुआ खूनी विवाद

बाराबंकी पुलिस के कब्जे में खड़े यह महिला पुरुष ही वह लोग है जिन्होंने कल भरत वर्मा की हत्या में महती भूमिका निभाई थी। यह दोनों आपस में प्रेमी हैं जिसमें लड़का शिवम् शुक्ला तो अविवाहित है मगर महिला शादीशुदा है । महिला अपने मामा के यहाँ आकर रहती है और उसके पडोसी भरत वर्मा उससे एकतरफा प्रेम करता था और कई बार इसका इजहार महिला से किया भी था । जिस पर लड़की ने भरत वर्मा के परिवार से शिकायत भी किया था। महिला की दोस्ती शिवम् से थी और वह उससे बात भी करती थी । महिला के घर आने - जाने पर भरत को आपत्ति थी जिसके कारण शिवम् से उसकी नोकझोंक भी हुयी थी ।यही वह कारण थे जिसके कारण भरत की हत्या हुयी ।

एकतरफा प्रेम

इस मामले में बाराबंकी के प्रभारी पुलिस अधीक्षक आर.एस.गौतम ने बताया कि कल जब भरत वर्मा की लाश मिली तो इसके खुलासे के लिए एक टीम खेत्राधिकारी नगर के नेतृत्व में गठित की गयी थी ।इस मामले में जो खुलासा हुआ है उसके अनुसार भरत वर्मा के पड़ोस में रहने वाली एक विवाहिता के साथ एकतरफा प्रेम था जिस पर विवाहिता को आपत्ति थी । इस बात की शिकायत महिला ने भरत के वालों से की थी जिस पर दोबारा ऐसा न करने की हामी भरी गयी थी

barabankia

यह पढ़ें...पूर्वांचल के विकास में मील का पत्थर साबित होगा गोरखपुर लिंक एक्सप्रेस वे

धारदार हथियार से हमला

महिला की दोस्ती शिवम् शुक्ल से थी और वह उससे बात भी करती थी , शिवम् का महिला के घर आना जाना था जिस पर भरत को आपत्ति थी और इसको लेकर उसकी शिवम् से नोकझोंक थी ।भरत की शिकायत महिला ने शिवम से भी की थी और रास्ते से हटाने की बात भी कही थी। इसी क्रम 22 अक्टूबर को फोन करके भरत को शिवम् ने बुलाया और झगड़ा भी किया मगर झगड़ा इतना बढ़ गया कि शिवम् ने धारदार हथियार से हमला कर भरत को लहूलुहान कर दिया और उसकी मृत्यु हो गयी । पुलिस ने घटना में प्रयुक्त स्कूटर , और धारदार हथियार को बरामद कर लिया है ।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story