×

बाराबंकी पुलिस का कमाल: एक करोड़ की मार्फीन की बरामद, पकड़े दो तस्कर 

बाराबंकी में अक्सर पुलिस तस्करों पर कार्यवाई करती रहती है इसी क्रम में बाराबंकी पुलिस ने एक धमाका करके दो अन्तरजनपदीय तस्करों को गिरफ्तार कर उनके पास से एक करोड़ रुपये की मार्फीन और दो अदद मोटरसाइकिल बरामद कर ली है ।

SK Gautam
Published on: 11 Feb 2021 2:52 PM GMT
बाराबंकी पुलिस का कमाल: एक करोड़ की मार्फीन की बरामद, पकड़े दो तस्कर 
X
बाराबंकी पुलिस का कमाल: एक करोड़ की मार्फीन की बरामद, पकड़े दो तस्कर 

बाराबंकी: देश में मार्फीन की तस्करी का एक बहुत बड़ा अड्डा बन चुके बाराबंकी में अक्सर पुलिस तस्करों पर कार्यवाई करती रहती है इसी क्रम में बाराबंकी पुलिस ने एक धमाका करके दो अन्तरजनपदीय तस्करों को गिरफ्तार कर उनके पास से एक करोड़ रुपये की मार्फीन और दो अदद मोटरसाइकिल बरामद कर ली है ।

पुलिस के गिरफ्त में दो तस्कर

बाराबंकी पुलिस के गिरफ्त में खड़े यह दो युवक नामचीन तस्कर हैं और इनका यह कारनामा बाराबंकी सहित अन्य जनपदों में भी होता है । पुलिस को इनकी काफी दिनों से तलाश थी और आज उन्हें गिरफ्तार कर ही लिया पुलिस ने इनके कब्जे से एक करोड़ रुपये की मार्फीन सहित दो अदद मोटरसाइकिल भी बरामद की है । पुलिस ने नगर कोतवाली में इनके विरुद्ध एनडीपीएस का मुकदमा पंजीकृत किया गया है ।

ये भी देखें: 21 साल की समस्या 21 मिनट में हुई हल, इस जिले के डीएम ने किया हैरतंगेज कारनामा

बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने बताया कि जनपद में अपराध और अपराधियों के विरुद्ध जो अभियान चलाया जा रहा है उस क्रम में आज पुलिस ने मोहम्मद रईस और मुफीद को गिरफ्तार कर लिया है ।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/02/byte-yamuna-parsad-sp-barabanki.mp4"][/video]

912 ग्राम मार्फीन बरामद की गयी

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि यह दोनों अन्तर्जनपदीय तस्कर हैं और इनके पास से एक करोड़ रुपये की 912 ग्राम मार्फीन बरामद की गयी है सात ही इनके पास से दो अदद मोटरसाइकिल भी बरामद की गयी है । पुलिस यह मानती है कि इस गिरोह में कई और नाम सामने आ सकते हैं और वह इसकी जांच कर रही है ।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story