×

Barabanki News: SDM कोर्ट में लग रही बंदरो की अदालत, परेशान अधिवक्तावों ने भाजपा सांसद के सामने रखा प्रस्ताव

Barabanki News: बंदरों के खुद के नियम कानून से अधिवक्ता काफी परेशान हैं। कभी उनकी मुहर तो कभी फाइल, कभी उनका पेन, स्टाम्प तो कभी उनके महत्वपूर्ण दस्तावेज छीनकर पेड़ पर चढ़ जाते है।

Sarfaraz Warsi
Published on: 13 July 2023 9:04 AM GMT
Barabanki News: SDM कोर्ट में लग रही बंदरो की अदालत, परेशान अधिवक्तावों ने भाजपा सांसद के सामने रखा प्रस्ताव
X
Barabanki News (photo: social media )

Barabanki News: अधिवक्तावों द्वारा नियम कानून से लड़कर कोर्ट-कचहरी में लोगों को इंसाफ दिलाकर उन्हें राहत दिलाते है। लेकिन उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में यहां की उपजिलाधिकारी हैदरगढ़ तहसील में इन दिनों बंदरों से यहां के अधिवक्ता काफी परेशान है l मामला उपजिलाधिकारी हैदरगढ़ तहसील का है। यहां बंदरों के खुद के नियम कानून से अधिवक्ता काफी परेशान हैं। कभी उनकी मुहर तो कभी फाइल, कभी उनका पेन, स्टाम्प तो कभी उनके महत्वपूर्ण दस्तावेज छीनकर पेड़ पर चढ़ जाते है। इतना ही कभी कभी बंदर उनपर हमला भी बोल देते है, उन्हें काटकर घायल भी कर देते है जिसकी वजह से यहाँ के अधिवक्ता काफी परेशान हैl

भाजपा सांसद से अधिवक्ताओं ने बंदरों के आतंक की चर्चा की

हैदरगढ़ उपजिलाधिकारी तहसील परिसर में 15 लाख रुपये की सांसद निधि से बनने वाले अधिवक्ताओं के भवन के शिलान्यास कार्यक्रम में जब यहां के भाजपा सांसद पहुँचे तो अधिवक्ताओं ने उनसे बंदरों के आतंक से निजात दिलाने की बात रखी। तहसील हैदरगढ़ बार एसोसिएशन के अध्यक्ष यशकरन तिवारी ने बंदरों द्वारा अधिवक्ताओं को हो रही परेशानियों को उन्होंने भाजपा सांसद उपेंद्र रावत से बताई। वहीं सांसद ने अधिवक्तावों से कहा जल्द ही इसके लिए ठोस कदम उठाए जाएंगे।

"इसके लिए हमने कुछ पहल की है, जो बिल्डिंग है उसमें हमने जाली लगवाई है बंदर आ न सके। हमारे सनातन धर्म से चल रहा है कि हम बंदर को मार नही सकते। यदि हम उनको मारेंगे तो उनसे निजात पाने के लिए कोई न कोई व्यवस्था होनी चाहिए। सांसद से भी मैंने कहा है। उन्होंने कहा है कि मैं निदान करवाऊंगा।

सांसद उपेंद्र रावत ने कहा कि बंदरों की समस्या मेरी जानकारी में आई है। दूसरी समस्या यहां शौचालय नहीं है तो मैंने कहा है यहां दो समस्या है। दो में से एक समस्या के लिए हमने कहा है जल्दी ही प्रस्ताव बना लीजिए। उसको पूरा एक और थोड़ा समय आने के बाद उसको भी पूरा करने का काम किया जाएगा।

Sarfaraz Warsi

Sarfaraz Warsi

Next Story