×

Barabanki News: महिला पहलवानों को मिला भोजपुरी सुपरस्टार अक्षरा सिंह का साथ, अभिनेत्रियों के सुसाइड पर भी दिया बयान

Barabanki News: भोजपुरी इंडस्ट्री में एक्ट्रेस के बढ़ रहे सुसाइड के मामलों पर भी अक्षरा सिंह ने खुलकर अपने विचार रखे। उन्होंने कहा कि हिरोइनों के सुसाइड करने के पीछे कुछ तो बड़ी वजह जरूर रही होगी।

Sarfaraz Warsi
Published on: 8 Jun 2023 8:14 AM GMT
Barabanki News: महिला पहलवानों को मिला भोजपुरी सुपरस्टार अक्षरा सिंह का साथ, अभिनेत्रियों के सुसाइड पर भी दिया बयान
X
Akshara Singh (photo: social media )

Barabanki News: दिल्ली में प्रदर्शन कर रही देश की महिला पहलवानों को लेकर भोजपुरी सुपरस्टार अक्षरा सिंह ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि मैं महिला पहलवानों के साथ हूं। पूरा देश उनके साथ है, तो मैं क्यों न उनका साथ खड़ी हूं। इसके अलावा भोजपुरी इंडस्ट्री में एक्ट्रेस के बढ़ रहे सुसाइड के मामलों पर भी अक्षरा सिंह ने खुलकर अपने विचार रखे। उन्होंने कहा कि हिरोइनों के सुसाइड करने के पीछे कुछ तो बड़ी वजह जरूर रही होगी। लेकिन दुनिया से डर के इस तरह का कदम उठाना कतई ठीक नहीं है। आपको खुद के लिये स्टैंड लेना पड़ेगा।

दरअसल अक्षरा सिंह भोजपुरी फिल्म ज्योति की शूटिंग के सिलसिले में बाराबंकी आई हुई हैं। फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले अक्षरा सिंह मीडिया से रूबरू हुईं। इस दौरान उन्होंने भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ गंभीर आरोप लगा रही महिला पहलवानों के समर्थन में अपनी बातें कहीं। उन्होंने कहा कि जब पूरा देश उन महिला पहलवानों के साथ है, तो मैं क्यों न उनका साथ खड़ी हूं। मैं भी अपने देश की महिला पहलवानों के साथ हूं।

भोजपुरी हिरोइनों में बढ़ रहे आत्महत्या के मामले

उन्होंने भोजपुरी हिरोइनों के बढ़ रहे आत्महत्या के मामले को लेकर भी बयान दिया। अक्षरा सिंह ने कहा कि भोजपुरी हिरोइनों के सुसाइड करने के पीछे कुछ तो बड़ी वजह जरूर रही होगी। उन्होंने आगे कहा कि इंडस्ट्री में आ रही लड़कियों को सोचना और समझना चाहिये कि वह किस काबिल हैं। इंडस्ट्री में आने से पहले सभी को अपनी काबिलियत जरूर समझ लेनी चाहिये। अगर आप भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में करियर बनाना चाहते हैं, तो आपके अंदर कुछ न कुछ टैलेंट जरूर होना चाहिये। इसके अलावा सभी को खुद के लिये स्टैंड लेना पड़ेगा। दुनिया से डर के इस तरह का कदम उठाना कतई ठीक नहीं है।

अपनी शादी के सवाल पर अक्षरा सिंह ने क्या दिया जवाब?

वहीं अपनी शादी के सवाल पर अक्षरा सिंह बोलीं कि यह काफी बोरिंग चीज है। लेकिन लोग एंजॉय करते हैं। उन्होंने कहा कि मैं शादी करके अपने लाखों फैंस को कैसे छोड़ दूं। अगर मेरे फैंस कहें तो मैं शादी कर लूं।

आपको बता दें कि निर्देशक लालबाबू पंडित की भोजपुरी फिल्म ज्योति की शूटिंग बाराबंकी शुरू हुई है। निर्देशक के मुताबिक फिल्म ज्योति एक नारिप्रधान फिल्म है। जिसमें अक्षरा सिंह और विक्रांत सिंह राजपूत मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। इन अभिनेताओं के साथ फिल्म में जे नीलम, अमित शुक्ला, बीना पांडेय, पुण्यदर्शन गुप्ता, राजेन्द्र मिश्रा, बलराम पांडेय, सोनू पांडेय, धामा वर्मा और निशा तिवारी भी अपने अभिनय से लोगों का मन मोहने का काम करेंगे। फिल्म की शूटिंग बाराबंकी और लखनऊ के आसपास लगभग एक महीने तक चलेगी।

Sarfaraz Warsi

Sarfaraz Warsi

Next Story