×

Barabanki News: ऐसा बिल्कुल न करें! तिरंगा लगाकर बाइकसवार युवकों ने हाइवे पर किया खतरनाक स्टंट, वीडियो वायरल

Barabanki News: बाराबंकी से स्वतंत्रता दिवस के मौके पर बाइक सवार युवकों का तिरंगा लेकर नेशनल हाईवे पर स्टंट करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Sarfaraz Warsi
Published on: 15 Aug 2023 4:41 PM GMT
Barabanki News: ऐसा बिल्कुल न करें! तिरंगा लगाकर बाइकसवार युवकों ने हाइवे पर किया खतरनाक स्टंट, वीडियो वायरल
X
तिरंगा लगाकर बाइक सवार युवक हाइवे पर स्टंट करते हुए: Photo- Newstrack

Barabanki News: यूपी के बाराबंकी से स्वतंत्रता दिवस के मौके पर बाइक सवार युवकों का तिरंगा लेकर नेशनल हाईवे पर स्टंट करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ बाइक सवार युवक नेशनल हाईवे पर हाथों में तिरंगा झंडा लिए खतरनाक स्टंट कर रहे हैं। बाराबंकी में आए दिन नेशनल हाईवे पर हादसे देखने को मिलते हैं। लेकिन यह बाइक सवार युवक अपनी जान को जोखिम में डालते हुए नियम कानूनों की धज्जियां उड़ा रहे थे। स्टंट करने के दौरान कोई भी बड़ा हादसा हो सकता था, जिसमें बाइक सवार युवक व अन्य लोगों की जान खतरे में आ सकती थी।

पुलिस की सक्रियता पर उठे सवाल

जिस वक्त ये युवक स्टंट कर हाइवे से गुजर रहे थे, जगह-जगह पर पुलिस बूथ हैं लेकिन किसी ने इन बाइक सवार युवकों को रोकने की कोशिश नहीं की। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पूरा मामला बाराबंकी से होकर गुजरे लखनऊ अयोध्या-नेशनल हाईवे का है। लखनऊ-अयोध्या नेशनल हाईवे पर सफदरगंज थाना चौराहे के पास से कुछ बाइक सवार युवक स्वतंत्रता दिवस के मौके पर हाथों में तिरंगा लिए हुए बाइक चला रहे थे। यह सभी युवक हाईवे पर हाथों में तिरंगा लिए हुए बाइक पर खड़े होकर बाइक चला रहे थे।

आसपास से गुजर रहे थे भारी वाहन

जिस वक्त ये युवक नेशनल हाइवे पर स्टंट कर रहे थे, आसपास से तेज रफ्तार वाहन गुजर रहे थे। नेशनल हाइवे पर बड़े वाहनों के यातायात का भारी दबाव रहता है लेकिन ये युवक इससे बेपरवाह दिखे। सफदरगंज चौराहे से नगर कोतवाली तक हाइवे पर जगह-जगह पुलिस बूथ है। लेकिन रोड पर स्टंट कर रहे इन युवकों को किसी भी पुलिसकर्मी ने नहीं रोका। इस लापरवाही के चलते हाईवे पर कोई भी बड़ा हादसा हो सकता था। बता दें कि पिछले दिनों सफदरगंज चौराहे पर बस और ऑटो की बीच एक बड़ा हादसा हो गया था। जिसमें एक ही गांव के चार लोगों ने अपनी जान गंवाई थी। आएदिन लखनऊ-अयोध्या हाईवे पर हादसे देखने को मिलते हैं। वीडियो वायरल होने के बाद स्थानीय पुलिस और ट्रैफिक पुलिस पर बड़े सवाल खड़े हो रहे हैं।

Sarfaraz Warsi

Sarfaraz Warsi

Next Story