×

Barabanki News: बीजेपी सांसद ने कांग्रेस पर लगाए बड़े आरोप, कहा- यूपीए ने तब दोगुनी कीमत पर बनाया था प्रोजेक्ट

Barabanki News: भाजपा सांसद ने कहा कि विपक्ष के लोग कभी नया संसद भवन बना नहीं पाए। सोचते रह गए और उस समय जो बजट दिया था आज से दोगुनी कीमत पर दिया था, तो स्वाभाविक है कि उसमें पैसा लूटने खाने इरादा था, इसलिए वह तो बहिष्कार करेंगे ही।

Sarfaraz Warsi
Published on: 25 May 2023 8:50 PM GMT
Barabanki News: बीजेपी सांसद ने कांग्रेस पर लगाए बड़े आरोप, कहा- यूपीए ने तब दोगुनी कीमत पर बनाया था प्रोजेक्ट
X
लैपटॉप वितरण कार्यक्रम में बीजेपी सांसद उपेंद्र सिंह रावत: Photo- Newstrack

Barabanki News: नए संसद भवन के उद्घाटन समारोह को लेकर तैयारियां जोरों पर है। समारोह में शामिल होने वाले मेहमानों की लिस्ट बनकर तैयार है। इसी बीच नए संसद भवन के उद्घाटन को लेकर कांग्रेस समेत तमाम विपक्षी दलों ने मोर्चा खोलते हुए कार्यक्रम का संयुक्त रूप से बहिष्कार कर दिया है। विपक्ष के मोर्चे को लेकर बाराबंकी से बीजेपी सांसद उपेंद्र सिंह रावत ने कांग्रेस समेत अन्य विपक्षी दलों को आड़े हाथों लेते हुए गंभीर आरोप लगाए हैं।

विपक्ष के लोग सरकार रहते नहीं बना सके थे नया संसद भवन

भाजपा सांसद ने कहा कि विपक्ष के लोग कभी नया संसद भवन बना नहीं पाए। सोचते रह गए और उस समय जो बजट दिया था आज से दोगुनी कीमत पर दिया था, तो स्वाभाविक है कि उसमें पैसा लूटने खाने इरादा था, इसलिए वह तो बहिष्कार करेंगे ही। देश के संसद भवन की नई इमारत बनकर तैयार है। 28 मई रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस बिल्डिंग का उद्घाटन करने वाले हैं। इस दिन नए संसद भवन को राष्ट्र के लिए समर्पित कर दिया जाएगा।

वहीं नए संसद भवन के उद्घाटन को लेकर कांग्रेस समेत तमाम विपक्षी दलों ने मोर्चा खोल दिया है। 19 राजनीतिक दलों ने कार्यक्रम का संयुक्त रूप से बहिष्कार कर दिया है। उन्होंने बिल्डिंग का उद्घाटन पीएम से करवाने पर बीजेपी को घेर लिया है।

इसी बीच बाराबंकी से बीजेपी सांसद उपेंद्र सिंह रावत ने कांग्रेस समेत अन्य विपक्षी दलों को आड़े हाथों लेते हुए गंभीर आरोप लगाए हैं। उपेंद्र सिंह रावत ने कहा कि यह प्रोजेक्ट 18 साल पहले बनाया गया था। 18 साल पहले कांग्रेस ने आज से दोगुनी कीमत पर इसका प्रोजेक्ट बनाया था। लेकिन उसके बाद यह प्रोजेक्ट ठंडे बस्ते में चला गया था। आज मोदी जी ने इस बिल्डिंग को उस समय बनाए गए प्रोजेक्ट से आधी कीमत पर तैयार करवाया है, जिसका 28 तारीख को उद्घाटन है। यह देश के लिए गर्व की बात है।

Sarfaraz Warsi

Sarfaraz Warsi

Next Story