×

Barabanki News: स्कूल जा रहे छात्र को मारुति सवार बदमाशों ने किया किडनैप, पुलिस के फूले हाथ-पैर, तलाश में जुटी

Barabanki News: भाई के साथ साइकिल से जा रहा था स्कूल, लघुशंका के लिए उतरा तभी बदमाशों ने किडनैन कर लिया।

Sarfaraz Warsi
Published on: 3 July 2023 9:51 AM GMT
Barabanki News: स्कूल जा रहे छात्र को मारुति सवार बदमाशों ने किया किडनैप, पुलिस के फूले हाथ-पैर, तलाश में जुटी
X
Child Kidnapped While Going School, Barabanki

Barabanki News: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में अपने भाई के साथ साइकिल से स्कूल जा रहे कक्षा आठ के एक छात्र को वैन सवार कुछ नकाबपोश बदमाशों ने किडनैप कर लिया। जानकारी के मुताबिक छात्र लघुशंका के लिए साइकिल से उतरा था, तभी बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया। मौके पर मौजूद छात्र के भाई ने इसकी सूचना घर वालों को दी। परिजनों ने स्कूल पहुंचकर वारदात के बारे में बताया। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।
जानकारी मिलते ही सक्रिय हुई बाराबंकी पुलिस ने कांबिंग कर चेकिंग शुरू कर दी। संदिग्ध वाहनों की चेकिंग की जा रही है। मामले में कई थानों की पुलिस के अलावा क्राइम ब्रांच और सर्विलांस की टीम छानबीन में जुटी हुई है। फिलहाल छात्र का कोई सुराग नहीं लगा है।

यह सनसनीखेज वारदात नगर कोतवाली क्षेत्र में स्थित मखदूमपुर में नहर पटरी किनारे हुई। विनोद कुमार वर्मा नाम के शख्स के दो बेटे 14 वर्षीय शुभम पटेल और 12 वर्षीय हर्षित पटेल शहर के शुक्लई स्थित श्री साईं इंटर कॉलेज के छात्र हैं। विनोद कुमार रामसनेहीघाट थाना क्षेत्र के दुलार पुरवा गांव के रहने वाले हैं। परिवार को लेकर वह शहर के ग्रीन डिवाइन सिटी में रहते हैं। सुबह करीब सवा सात बजे दोनों भाई स्कूल जाने के लिए साइकिल से घर से निकले थे। भाई हर्षित के मुताबिक रास्ते में नहर के किनारे पर शुभम लघुशंका करने के लिए रुका था।

हर्षित ने बताया कि जैसे ही शुभम वापस लौटा उसे तेज रफ्तार मारुति वैन से आए कुछ नकाबपोश बदमाशों ने पकड़कर कार में खींच लिया और मौके से फरार हो गए। वह कुछ दूरी तक उनके पीछे दौड़ा, लेकिन तेज रफ्तार मारुति देखते ही देखते गायब हो गई। घटना के बाद उसने अपने घर पर जाकर परिवार के लोगों को वारदात की जानकारी दी। वहीं शुभम के पिता राम कुमार वर्मा ने बताया कि उनको सुबह बेटे के अपहरण की सूचना मिली। जिसके बाद परिवार के लोग सबसे पहले स्कूल पहुंचे और पूरी वारदात के बारे में उनको बताया। फिर सूचना पुलिस को दी गई।

वहीं छात्र की किडनैपिंग की जानकारी मिलते ही हरकत में आई पुलिस ने स्कूल से लेकर छात्र के घर तक छानबीन की। इसके साथ ही जिले भर में चेकिंग अभियान शुरू कराया गया, लेकिन अब तक छात्र का कोई सुराग नहीं लग सका है। मौके पर पहुंचे एसपी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि घटना के खुलासे और छात्र की सकुशल बरामदगी के लिए शहर कोतवाली, क्राइम ब्रांच, सर्विलांस टीम और आसपास के कई थानों की पुलिस को सक्रिय कर दिया गया है। छात्र की छानबीन की जा रही है, लेकिन अब तक उसका कोई सुराग नहीं लग सका है।

Sarfaraz Warsi

Sarfaraz Warsi

Next Story