×

Barabanki Accident: सुबह-सुबह भीषण सड़क हादसा, कंटेनर और डीजल भरे टैंकर में जबरदस्त भिड़ंत, ड्राइवर क्लीनर जिंदा जले

Barabanki Accident News: दर्दनाक हादसा बाराबंकी में रामसनेही घाट कोतवाली क्षेत्र से होकर गुजरे एनएच 28 पर स्थित रानीमऊ चौराहे के पास हुआ। जहां देर रात दो से तीन बजे के बीच अयोध्या की तरफ से आ रहा एक कंटेनर अचानक अनियंत्रित हुआ और डिवाइडर पार कर दूसरी तरफ पहुंच गया।

Sarfaraz Warsi
Published on: 17 Jun 2023 3:43 AM GMT
Barabanki Accident: सुबह-सुबह भीषण सड़क हादसा, कंटेनर और डीजल भरे टैंकर में जबरदस्त भिड़ंत, ड्राइवर क्लीनर जिंदा जले
X
Barabanki Accident News (photo: social media )

Barabanki Accident News: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में आज एक दर्दनाक हादसा हो गया। जिसमें एक कंटेनर और डीजल भरे टैंकर में आमने-सामने से जबरदस्त भिड़ंत हो गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि टक्कर में बाद डीजल भरे टैंकर और कंटेनर में आग लग गई। टैंकर और कंटेनर भरभरा कर जलने लगा। जिसमें कंटेनर के ड्राइवर और क्लीनर की जिंदा जलकर मौत हो गई। जबकि टैंकर का ड्राइवर भी गंभीर रूप से झुलस गया है। जिसे बेहद गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया गया है।

यह दर्दनाक हादसा बाराबंकी में रामसनेही घाट कोतवाली क्षेत्र से होकर गुजरे एनएच 28 पर स्थित रानीमऊ चौराहे के पास हुआ। जहां देर रात दो से तीन बजे के बीच अयोध्या की तरफ से आ रहा एक कंटेनर अचानक अनियंत्रित हुआ और डिवाइडर पार कर दूसरी तरफ पहुंच गया। जहां लखनऊ की तरफ से आ रहे एक डीजल भरे टैंकर से उसकी आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत हो गई। टक्कर के बाद कंटेनर में आग लगी। फिर आग की चपेट में आकर डीजल भरा टैंकर और पास के ढाबे पर रखी यूरिया भी भरभरा कर जलने लगी।

टैंकर का ड्राइवर भी गंभीर रूप से झुलसा

आग लगने के बाद कंटेनर के ड्राइवर और क्लीनर की उसी में जिंदा जलकर मौत हो गई। जबकि टैंकर का ड्राइवर भी गंभीर रूप से झुलस गया। जिसे गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। वहीं हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी पर माहौल हो गया। कई थानों की फोर्स और फायर बिग्रेड की 5 गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। जबकि हादसे के बाद हाईवे पर कई किमी लंबा जाम लग गया। जिससे वाहनों का आवागमन भी बाधित हुआ।

Sarfaraz Warsi

Sarfaraz Warsi

Next Story