×

Barabanki News: आकाशीय बिजली गिरने से दर्दनाक हादसा, एक व्यक्ति की मौत, तीन घायल

Barabanki News: जिले में लगातार बारिश के बीच आकाशीय बिजली गिरने से दर्दनाक हादसा हो गया। आकाशीय बिजली गिरने से सुबेहा क्षेत्र में एक व्यक्ति और 8 बकरियों की दर्दनाक मौत हो गई।

Sarfaraz Warsi
Published on: 12 July 2023 3:17 PM GMT
Barabanki News: आकाशीय बिजली गिरने से दर्दनाक हादसा, एक व्यक्ति की मौत, तीन घायल
X
आकाशीय बिजली गिरने से एक व्यक्ति की मौत: Photo- Newstrack

Barabanki News: जिले में लगातार बारिश के बीच आकाशीय बिजली गिरने से दर्दनाक हादसा हो गया। आकाशीय बिजली गिरने से सुबेहा क्षेत्र में एक व्यक्ति और 8 बकरियों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं 3 लोग बिजली गिरने से गंभीर रूप से घायल हो गए। बिजली गिरने की आवाज और चीख-पुकार सुनते ही गांव में हड़कंप मच गया।

मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने घायल तीनों व्यक्ति को इलाज के लिए स्थानीय सीएचसी पर भर्ती करवाया है, जहां पर घायल तीनों व्यक्तियों का इलाज चल रहा है। खबर मिलते ही मौके पर पुलिस और तहसील प्रशासन पहुंचा। पुलिस ने मृतक व्यक्ति के शव को कब्जे में लेते हुए उसे पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजा है। घटना के बाद गांव में मातम पसरा हुआ है।

गरज चमक के साथ आकाशीय बिजली गिरी

पूरा मामला सुबेहा थाना क्षेत्र के अहीर गांव का है। बुधवार की शाम को आसमान में छाए घने बादलों के बीच तेज बारिश हो रही थी। इसी दौरान गांव में कुछ ही देर में गरज चमक के साथ आकाशीय बिजली गिर गई। आकाशीय बिजली गिरने से गांव के रहने वाले करीब 50 वर्षीय सियाराम व हरिप्रसाद और आठ बकरियां चपेट में आ गई। जिनकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

वहीं कुछ दूर बैठे राधे रावत पुत्र रामबरन रावत (45) वर्ष, श्यामलाल पुत्र रामदीन 46 वर्ष, इन्द्रपाल रावत पुत्र तिलई 50 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गए। गांव में बिजली गिरते ही कोहराम मच गया। आनन-फानन में ग्रामीण मौके पर इकट्ठा हो गए। ग्रामीणों ने घायल तीनों व्यक्तियों को इलाज के लिए एंबुलेंस से हैदरगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया।

Sarfaraz Warsi

Sarfaraz Warsi

Next Story