×

Barabanki News: अचानक तालाब में डूबने लगीं तीन मासूम बच्चियां, हुआ ऐसा कि कांप गई लोगों की रूह

Barabanki News: बाराबंकी जिले में बकरी चराने गई तीन बच्चियां तालाब में डूब गई। बच्चियों की चीख-पुकार सुनकर आस-पास मौजूद ग्रामीण मौके पर पहुंचे।

Sarfaraz Warsi
Published on: 12 July 2023 9:58 AM GMT
Barabanki News: अचानक तालाब में डूबने लगीं तीन मासूम बच्चियां, हुआ ऐसा कि कांप गई लोगों की रूह
X

Barabanki News: बाराबंकी जिले में बकरी चराने गई तीन बच्चियां तालाब में डूब गई। बच्चियों की चीख-पुकार सुनकर आस-पास मौजूद ग्रामीण मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों ने एक बच्ची को बचा लिया, लेकिन दो बच्चियों की तालाब में डूबने से मौत हो गई।

बारिश से बढ़ गया था तालाब का जलस्तर

बताया जा रहा है कि लगातार हो रही बारिश के चलते तालाब में काफी पानी था। बच्चियां घर से बकरी चराने के लिए तालाब की ओर गई हुई थीं। पैरों में कीचड़ लगा था, जिसके चलते बच्चियां तालाब में अपने पैर धोने लगीं। इसी दौरान अचानक बच्चियों के पैर फिसल गए। जिससे यह दर्दनाक हादसा हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर क्षेत्राधिकारी और स्थानीय थाने की पुलिस पहुंची। पुलिस ने दोनों बच्चियों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं घटना के बाद गांव में कोहराम मचा हुआ है।

एक को बचाने के चक्कर में बाकी भी डूबीं

घटना मसौली थाना क्षेत्र के नहामऊ गांव की है। यहां बुधवार की दोपहर जशमिन पुत्री तफ्फजुल, शायमा बानो पुत्री तजम्मुल और करीना यह तीन बच्चियां बकरी चराने गांव से बाहर गई हुई थीं। यह तीनों बच्चियां बकरी चराते-चराते गांव के बाहर बने एक तालाब के पास पहुंच गईं। बारिश के चलते तालाब में गहरा पानी और कीचड़ की वजह से फिसलन थी। इसी दौरान एक बच्ची तालाब में गिरी, उसने बचने के लिए दूसरी बच्ची का सहारा लिया। इसी तरह तीनों बच्चियां एक-एक करके तालाब में गिर गई। तालाब में गहरा पानी होने के चलते तीनों बच्चियां डूबने लगी। चीख-पुकार सुनकर पास में मौजूद ग्रामीण मौके पर पहुंचे लेकिन तब तक दो बच्चियों की मौत हो चुकी थी। वहीं एक बच्ची करीना को गांव के ही रहने वाले रमजान नाम के युवक ने समय रहते बचा लिया। हादसे के बाद इसकी सूचना मसौली पुलिस को दी गई। दो बच्चियों की मौत की सूचना मिलते ही क्षेत्राधिकारी और मसौली पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने दोनों बच्चियों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजा है। घटना के बाद मृतक बच्चियों के परिवार और गांव में कोहराम मचा हुआ है।

Sarfaraz Warsi

Sarfaraz Warsi

Next Story