×

Barabanki News: बकरी की जान बचाने के चलते अधेड़ की दर्दनाक मौत, चार बच्चे हुए अनाथ, पत्नी का रो-रो कर बुरा हाल

Barabanki News: बाराबंकी जिले में बकरी को बचाने के चलते कुएं में डूबकर एक अधेड़ व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई।

Sarfaraz Warsi
Published on: 19 Aug 2023 7:29 AM GMT
Barabanki News: बकरी की जान बचाने के चलते अधेड़ की दर्दनाक मौत, चार बच्चे हुए अनाथ, पत्नी का रो-रो कर बुरा हाल
X
Barabanki News (Photo - Social Media)

Barabanki News: बाराबंकी जिले में बकरी को बचाने के चलते कुएं में डूबकर एक अधेड़ व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मोहल्ले के रहने वाले एक व्यक्ति की बकरी कुएं में गिरी थी, जिसको बचाने के लिए मोहल्ले का ही रहने वाला एक अधेड़ व्यक्ति कुएं में रस्सी के सहारे उतरा था। कुएं के ऊपर मौजूद लोगों के हाथों से रस्सी छूट गई। जिससे कुएं में उतरे व्यक्त की डूबकर दर्दनाक मौत हो गई। मौत की खबर सुनते ही मृतक के परिवार में मातम छा गया। व्यक्ति की मौत के बाद 4 बच्चे अनाथ हो गए हैं। घटना के बाद पत्नी का रो-रो कर बुरा हाल है। घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

क्या था पूरा मामला

पूरा मामला टिकैतनगर कोतवाली क्षेत्र के इचौली कस्बा का है। जानकारी के अनुसार कस्बे के रहने वाले मुख्तार नाम के एक व्यक्ति की बकरी घर के पास बने कुएं में गिर गई थी। मुख्तार ने बकरी को बचाने के लिए कस्बे के ही रहने वाले बराती लाल को रस्सी के सहारे कुएं में उतार दिया। बताया जा रहा है कि बाराती के कुएं में उतारने के बाद मुख्तार और अन्य लोगों के हाथों से रस्सी छूट गई। कुंए में काफी गहरा पानी था, जिससे करीब 45 वर्षीय बाराती की डूबकर मौत हो गई।

मृतक व्यक्ति के दो बेटी और दो बेटे हैं। पत्नी का कहना है कि मुख्तार ने उनके पति पर दबाव बनाकर कुएं में उतारा था, उन्हीं की वजह से उसके पति की जान गई है। घटना के बाद परिवार में मातम छाया हुआ है, पत्नी का रो-रो कर बुरा हाल है। घटना की जानकारी मिलते ही टिकैतनगर पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और शव को बाहर निकल गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस पूरे मामले में तहरीर के आधार पर जांच पड़ताल कर रही है।

Sarfaraz Warsi

Sarfaraz Warsi

Next Story