×

Barabanki News: 5 साल की मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी, मामला दर्ज

Barabanki News: बच्ची को घर में न पाकर परिजनों ने गन्ने के खेत से बच्ची को बरामद किया। बच्ची की मां ने गांव के ही 3 लोगों पर दरिंदगी करने का आरोप लगाया है।

Sarfaraz Warsi
Published on: 26 July 2023 5:54 AM GMT (Updated on: 26 July 2023 8:45 AM GMT)
Barabanki News: 5 साल की मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी, मामला दर्ज
X
महिला ने सिपाही पर नशीला पदार्थ खिलाकर रेप करने का आरोप लगाया: Photo- Social Media

Barabanki News: बाराबंकी जिले में एक 5 साल की मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है। पीड़ित बच्ची की मां ने गांव के ही तीन लोगों पर आरोप लगाया है। आरोप है कि घर के सामने रहने वाले गांव के तीन व्यक्तियों ने मासूम को अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म किया। बच्ची को मृत समझकर तालाब के पास छोड़कर फरार हो गए। इधर घर से गायब हुई बच्ची की खोजबीन में पहुंचे परिजनों को बच्ची तालाब के पास लहूलुहान हालत में मिली। जिसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। परिजनों की सूचना से एएसपी सहित कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची। पुलिस ने बच्ची को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

पूरा मामला बाराबंकी जिले के रामनगर थाना क्षेत्र का है। यहां की रहने वाली एक महिला ने अपनी 5 साल की बच्ची के साथ गांव के ही रहने वाले रिंकू, लवकुश और अमरीश पर बच्ची के साथ रेप का आरोप लगाया है। मां का कहना है कि आरोपी बच्ची को घर से बहला-फुसलाकर उठा ले गए थे, जिसके बाद उन्होंने बच्ची के साथ रेप किया। रेप के बाद बच्ची को मृत समझकर एक तालाब के पास मिट्टी में दबा दिया था। लेकिन खोजबीन के बाद बच्ची का पता चल गया। बच्ची की ऐसी हालत देखकर कोहराम मच गया। जिसके बाद पुलिस को घटना की सूचना दी गई। परिजनों की सूचना से एएसपी सहित कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची। पुलिस ने बच्ची को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

वहीं बाराबंकी अपर पुलिस अधीक्षक आशुतोष मिश्रा ने बताया है कि 5 वर्षीय बच्ची की गायब होने की सूचना देर शाम रामनगर थाने पर प्राप्त हुई थी। जिस पर पुलिस तत्काल हरकत में आई, पुलिस गांव पहुंची तो पता चला कि बच्ची दोपहर से ही पिता के पास नहीं है। उस बच्ची की उम्र का एक लड़का जिसने बताया कि बच्ची को उसका पिता रिंकू वर्मा लेकर गया है। जिसके बाद रिंकू वर्मा की तलाश कर उससे पूछताछ की गई और उसके घर की तलाशी ली गई, जिस पर पता चला कि बच्ची को ले जाने में उसकी संलिप्तता है। जिस पर हमारी डाग स्क्वायड और फील्ड यूनिट टीम मौके पर पहुंची। आरोपी से पूछताछ में उसने उस स्थान को दिखाया जहां पर उसने बच्ची को छोड़ा था। वहां तलाशी के बाद बच्ची बरामद हुई। जिसका मेडिकल करवाने के बाद, अभियोग पंजीकृत करके विधिक कार्यवाई की जा रही है।

Sarfaraz Warsi

Sarfaraz Warsi

Next Story