×

Barabanki News: राष्ट्रीय हिंदू एक्शन कमेटी ने निकाली स्वामी प्रसाद मौर्य की शव यात्रा, दसवां और तेरहवीं भी करने का ऐलान

Barabanki News: राष्ट्रीय हिंदू एक्शन कमेटी के आशीष दीक्षित और विकास मिश्रा ने बताया कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्य लगातार हिंदू समाज और ब्राह्मणों पर अभद्र टिप्पणी कर रहे हैं, यह दुर्भाग्यपूर्ण है। स्वामी प्रसाद मौर्य हिन्दू समाज के घर पैदा हुआ कलंक हैं।

Sarfaraz Warsi
Published on: 1 Sep 2023 3:29 PM GMT
Barabanki News: राष्ट्रीय हिंदू एक्शन कमेटी ने निकाली स्वामी प्रसाद मौर्य की शव यात्रा, दसवां और तेरहवीं भी करने का ऐलान
X
(Pic: Newstrack)

Barabanki News: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्य के हिंदू समाज और ब्राह्मणों पर विवादित टिप्पणी से कई संगठनों में काफी आक्रोश है। बाराबंकी जिले के राष्ट्रीय हिंदू एक्शन कमेटी के लोगों ने आज स्वामी प्रसाद मौर्य की शव यात्रा निकाली। राष्ट्रीय हिंदू एक्शन कमेटी के पदाधिकारियों ने यह शव यात्रा एलआईसी के पास से शुरू करके पटेल तिराहे तक निकाली। इसके बाद पटेल तिराहे पर स्वामी प्रसाद मौर्य का पुतला भी दहन किया गया। इसके साथ ही स्वामी प्रसाद मौर्य के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई।

पदाधिकारियों ने स्वामी प्रसाद मौर्य की निकाली शव यात्रा

कमेटी के पदाधिकारियों ने कहा कि हम लोग आज स्वामी प्रसाद मौर्य की शव यात्रा निकाल रहे हैं। 10 दिन बाद दसवां और 13 दिन बाद तेरहवीं भी की जाएगी। राष्ट्रीय हिंदू एक्शन कमेटी के आशीष दीक्षित और विकास मिश्रा ने बताया कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्य लगातार हिंदू समाज और ब्राह्मणों पर अभद्र टिप्पणी कर रहे हैं, यह दुर्भाग्यपूर्ण है।

स्वामी प्रसाद मौर्य की होगी तेरहवीं - हिंदू समाज

स्वामी प्रसाद मौर्य हिन्दू समाज के घर पैदा हुआ कलंक हैं। हिंदू समाज भगवान राम जिनको मर्यादा पुरुषोत्तम कहा गया है, उनकी आराधना करता है। टिप्पणी करके स्वामी प्रसाद ने सनातन धर्म पर प्रहार किया है और जिसमें संपूर्ण हिंदू समाज के साथ ब्राह्मण समाज भी आहत हुआ है। उन्होंने कहा कि हम लोग आज शव यात्रा निकाल रहे हैं। 10 दिन बाद दसवां और 13 दिन बाद तेरहवीं भी की जाएगी।

Sarfaraz Warsi

Sarfaraz Warsi

Next Story