×

Barabanki Accident: बाराबंकी में भीषण सड़क हादसा, तीन की दर्दनाक मौत, परिवार में मचा कोहराम

Barabanki Accident News: यह हादसा उस समय हुआ जब बाइक सवार तेज रफ्तार से टेम्पो को ओवरटेक कर रहे थे।

Anant Shukla
Published on: 1 Sep 2023 12:59 PM GMT (Updated on: 1 Sep 2023 5:11 PM GMT)
Barabanki Accident: बाराबंकी में भीषण सड़क हादसा, तीन की दर्दनाक मौत, परिवार में मचा कोहराम
X
Odisha Road Accident (photo: social media )

Barabanki News: बाराबंकी कोतवाली फतेहपुर के बसारा पंचायत भवन के सामने भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। तेज रफ्तार में जा रहे बाइक अचानक से अनियंत्रित होकर आमने-सामने से टकरा गए। हादसे में एक महिला समेत कुल तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि दो लोग घायल हो गए। एक मोटरसाइकिल पर सवार मां-बेटे दोनों और दूसरे पर सवार तीन युवको में एक युवक ने दम तोड़ा दिया। यह हादसा उस समय हुआ जब बाइक सवार तेज रफ्तार से टेम्पो को ओवरटेक कर रहे थे।

बाराबंकी के फतेहपुर तहसील में दो बाइकों की आमने सामने हुई भिड़ंत में बाइक सवार मां बेटे सहित तीन लोगों की मौत हो गई। तीनों मृतक मोहम्मदपुर खाला थाना क्षेत्र के निवासी बताये जा रहे हैं।
मोहम्मदपुर खाला थाना क्षेत्र के उमरी गांव निवासी कृष्ण बिहारी मिश्रा का 25 वर्षीय बेटा मनोज मिश्रा किसी कार्यवश फतेहपुर अपनी बाइक से 45 वर्षीय मां भानमती पत्नी कृष्ण बिहारी मिश्रा को लेकर आया था। बाइक को मनोज चला रहा था और उस पर मां भानमती बैठी हुई थी और बेटे के साथ लखनऊ जा रही थी कि इतने में बेटे की एचएफ डीलक्स बाइक में मोहम्मदपुर खाला छेदा निवासी 25 वर्षीय इसहाक पुत्र इब्राहिम ने टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार मनोज मिश्रा पुत्र कृष्ण बिहारी व उनकी 45 वर्षीय मां भानमती पत्नी कृष्ण बिहारी की मौके पर ही मौत हो गयी। वहीं इसहाक की बाइक पर बैठे उबैद व राबिया व इसहाक गंभीर रूप से घायल हो गए। तीनों को एम्बुलेंस से इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया जहाँ पर इलाज के दौरान इसहाक ने भी दम तोड़ दिया। वहीं हादसे की जानकारी पाकर फतेहपुर की इसरौली चैकी पुलिस ने घायलों को उपचार के तत्काल मौके पर पहुंचकर बचाव व राहत कार्य को तेज करवाया। माँ बेटे व एक अन्य की मौत की जानकारी होने पर मृतकों के परिजन जिला अस्पताल पहुंचे जहां से तीनों मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए पुलिस ने मारचरी भिजवा दिया। वहीं मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Anant Shukla

Anant Shukla

Next Story