×

सपा की हुई साक्षी मिश्रा: अखिलेश यादव से मांगा समय, इंटरव्यू में कही ये बात

बीते साल काफी चर्चा का विषय रही भाजपा विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा को लेकर खबर आ रही है कि साक्षी जल्द ही समाजवादी पार्टी (सपा) की सदस्यता लेना चाहती हैं। इसके लिए उन्होंने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से समय मांगा है।

Newstrack
Published on: 24 Aug 2020 9:57 AM GMT
सपा की हुई साक्षी मिश्रा: अखिलेश यादव से मांगा समय, इंटरव्यू में कही ये बात
X
साक्षी मिश्रा

बरेली। बीते साल काफी चर्चा का विषय रही भाजपा विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा को लेकर खबर आ रही है कि साक्षी जल्द ही समाजवादी पार्टी (सपा) की सदस्यता लेना चाहती हैं। इसके लिए उन्होंने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से समय मांगा है। सोमवार को साक्षी ने एक इंटरव्यू में बताया कि समाजवादी पार्टी की कार्यशैली और युवाओं के लोकप्रिय नेता अखिलेश यादव के मुख्यमंत्री काल में जो विकास की लहर को देखने को मिली। जिसके कारण सपा सरकार में उत्तर प्रदेश को अलग पहचान दी।

ये भी पढ़ें... अस्पताल में गंदी करतूत: मरीज के साथ बेरहमी, सामने आई पूरी सच्चाई

सपा की सदस्यता

साक्षी ने इंटरव्यू में बताया कि समाजवादी पार्टी ने जातिवाद का बढ़ावा ना देते हुए एक विकास की लहर चलाई और युवाओं को लिए अनेक प्रकार के रोजगार दिए। साक्षी मिश्रा ने कहा, " इससे से प्रभावित होकर मैं समाजवादी पार्टी ज्वाइन करना चाहती हैं, इसके लिए उसने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से मिलने का समय मांगा है। जैसे ही समय मिलता है वो लखनऊ में आकर सपा की सदस्यता ले लेगी।

बीते साल साक्षी मिश्रा की अजितेश के साथ शादी की थी, जिसके बाद इनकी शादी काफी चर्चित हुई थी। बता दें, इस 9 अगस्त को साक्षी मां बनी, उन्‍होंने एक बेटे को जन्म दिया।

Sakshi blp mla daughter

इन सबसे पहले साक्षी मिश्रा ने कहा कि मैं शादी के बाद बेहद खुश हूं, क्योंकि पति अजितेश बहुत सपोर्ट करते हैं। साक्षी के अनुसार, उनका (अजितेश) परिवार मेरा ख्याल बहू की तरह नहीं, बल्कि बेटी की तरह रखता है। लेकिन, अपने परिवार की याद तो आती है, क्योंकि जन्म से लेकर अपनी मर्जी से शादी से पहले तक का साथ कम नहीं होता। इसीलिए आज मैं भाई विक्की को सबसे ज्यादा याद करती हूं।

ये भी पढ़ें... खतरे में ये राज्य: तबाही बन कर आ रही बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया रेड अलर्ट

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story