×

Bareilly News: जयमाल से पहले ही मंडप से भाग गया दूल्हा, फिर दुल्हन ने उठाया ऐसा कदम, देखने वाले भी रह गए दंग

Bareilly News: युवक सजने संवरने की बात कहकर मंडप से चला गया। दुल्हन काफी देर तक इंतजार करती रही। जब उसे फोन किया तो बहाने बनाने लगा। इस पर दुल्हन ने 20 किमी तक पीछा कर उसे बस में पकड़ लिया।

Ashish Pandey
Published on: 22 May 2023 6:33 PM GMT
Bareilly News: जयमाल से पहले ही मंडप से भाग गया दूल्हा, फिर दुल्हन ने उठाया ऐसा कदम, देखने वाले भी रह गए दंग
X
जयमाल से पहले ही मंडप से भाग गया दूल्हा: Photo- Social Media

Bareilly News: एक युवक को युवती से प्रेम हो गया और दोनों ने शादी के बंधन में बधने का निर्णय लिया। फिर क्या था दोनों मंदिर पहुंचे और शादी की तैयारी होने लगी। दूल्हा और दुल्हन मंडप में थे, शादी की रस्में एक-एक कर निभाई जा रही थीं। जब जयमाल की बारी आई जो दूल्हा मंडप से भाग गया। शादी एक मंदिर में दूल्हे बने युवक की प्रेमिका से हो रही थी, लेकिन इसी बीच दूल्हे ने कुछ बहाना बनाया और मंडप से चला गया। काफी देर इंतजार के बाद भी जब दूल्हा वापस नहीं आया तो प्रेमिका उसे ढूंढने निकल पड़ी। दुल्हन ने अपने दूल्हे राजा का 20 किलोमीटर तक पीछा कर पकड़ लिया और वापस चलने की जिद पर अड़ गई। काफी देर तक बीच सड़क पर हाई बोल्टेज ड्रामा हुआ, लोगों की भीड़ जमा हो गई। इसके बाद दोनों की मंदिर में शादी कराई गई।

बरेली के पुराना शहर की रहने वाली युवती का ढाई साल से बदायूं जनपद के बिसौली के युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जब इसकी जानकारी युवती के परिजनों को हुई तो उन्होंने बदनामी से बचने के लिए उसकी शादी कराने को तैयार हो गए। वहीं युवती ने भी अपने प्रेमी को शादी के लिए राजी कर लिया।

रविवार को बरेली के एक मंदिर में युवती के घरवालों की मौजूदगी में शादी की तैयारियां की गईं। युवती सजधज कर दुल्हन बनी और फेरे लेने के लिए मंदिर में सजाए गए मंडप में आई। यहां अचानक प्रेमी का दिमाग घूम गया, वह अपनी दुल्हन बनी प्रेमिका से खुद को सजने-संवरने और अपनी मां को बुलाने की बात कहकर मंडप से चला गया।

20 किमी पीछा कर प्रेमी को पकड़ा-

प्रेमिका और उसके घर वाले दूल्हे का काफी देर तक इंतजार करते रहे, लेकिन वह नहीं आया फिर दुल्हन ने फोन पर दूल्हे से संपर्क किया तो उसने बताया कि वह अपनी मां को बुलाने बिसौली जा रहा है। इसके बाद दुल्हन मंडप से उठ गई और करीब 20 किमी पीछा कर दूल्हे को भमोरा में बस में पकड़ लिया। युवती को दुल्हन के लिबास में देखकर लोग दंग रह गए और सोचने लगे की यह क्या माजरा है। हर किसी के जहन में यह सवाल था कि आखिर माजरा क्या है। बाद में पता लगा कि दूल्हा मंडप से भाग आया है। दुल्हन ने अपने दूल्हे को बस से उतार लिया तो वहीं दूल्हा अपनी मां को लेकर आने की जिद करने लगा तो दुल्हन उसे फेरे लेकर शादी करने की जिद पर अड़ गई।

दोनों के बीच काफी देर तक विवाद होता रहा। मौके पर भीड़ जमा हो गई। बाद में युवक किसी तरह मान गया और दुल्हन के साथ मंदिर आ गया। भमोरा के शिव मंदिर में शादी कर दुल्हन बनी प्रेमिका के गले में मंगल सूत्र बांधा। इसके बाद दुल्हन हंसी खुशी अपने पति सहित घरवालों के साथ बरेली चली गई।

Ashish Pandey

Ashish Pandey

Next Story