×

रोमांस के बीच आया बाप: फिर शुरू हुआ खूनी खेल, दंग रह गए सभी

फरीदपुर क्षेत्र में एक प्रेमी को प्यार करने की सजा मौत की कीमत देकर चुकाने पड़ी है। दरसल फरीदपुर के परा मौहल्ले में रहने वाला शिवम अपने पड़ोस में रहने वाली युवती से प्यार करता था।

Roshni Khan
Published on: 9 Jun 2020 12:03 PM GMT
रोमांस के बीच आया बाप: फिर शुरू हुआ खूनी खेल, दंग रह गए सभी
X

बरेली: फरीदपुर क्षेत्र में एक प्रेमी को प्यार करने की सजा मौत की कीमत देकर चुकाने पड़ी है। दरसल फरीदपुर के परा मौहल्ले में रहने वाला शिवम अपने पड़ोस में रहने वाली युवती से प्यार करता था। आज तड़के सुबह वह अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचा था तभी युवती के परिवार वालों ने युवक की आहट सुनकर युवक को युवती के साथ पकड़ लिया और जमकर यातना दी।

ये भी पढ़ें:समाजसेवक डॉ सपना शर्मा महासंघ फाउंडेशन की बनी महासचिव, जाने इनके बारे में

इसके बाद युवक के परिवार वालों को युवक के बारे में सूचना दी, परिवार के लोग युवक की बिगड़ती हालत देखते हुए पड़ोस के अस्पताल में भर्ती कराने ले गए। जहां युवक की मौत हो गई। प्रेमी शिवम के पिता बाबू ने बताया कि उनका बेटा शिवम पड़ोस में रहने वाली युवती से मिलने चला गया था। जहां युवती के पिता भाई ने उसे पकड़ लिया और जमकर पिटाई की ।

ये भी पढ़ें:अब जल्दी होगी कोरोना की जांच, आ गई ये मशीन

इसके बाद उन्हें मामले की जानकारी दी गई। जब वह अपने बेटे को देखने गए तब उनका बेटा अधमरा था। बाबू ने यह भी बताया कि उन्होंने अपने बेटे को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां उनके बेटे की मौत हो गई है। फिलहाल पुलिस ने मामले पर गंभीरता दिखाते हुए दो लोगों को अपनी गिरफ्त में लिया है। सीओ नागेंद्र यादव ने बताया कि शिवम अपने पड़ोस में रहने वाली प्रेमिका से मिलने गया था, जहां युवती के घर वालो ने उसकी पिटाई कर दी जहां शिवम की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story