×

बस्ती: दबंग ने छेड़छाड़ का विरोध करने पर घर में लगाई आग, पुलिस पर लगे ये आरोप

उसी के गांव का विवेक सिंह पुत्र दुरगू सिंह उसकी पत्नी पर बुरी नजर रखता है तथा शराब पीकर रोज उसे तथा उसकी पत्नी को परेशान करता है विरोध करने पर मारपीट भी करता है।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 17 March 2021 1:34 PM GMT
बस्ती: दबंग ने छेड़छाड़ का विरोध करने पर घर में लगाई आग, पुलिस पर लगे ये आरोप
X
सोशल मीडिया से फोटो

बस्ती: पत्नी के साथ छेड़खानी ,मारपीट तथा छप्पर के रिहायशी मकान को जलाने के मामले में नगर पुलिस पर मामले का अल्पीकरण किए जाने का आरोप, पुलिस अधीक्षक से मामले की शिकायत।पुलिस अधीक्षक बस्ती मे घटना को गंभीरता से लेते हुए दिए सीओ को जांच का निर्देश शाम तक मांगी रिपोर्ट।

रिहायशी मकान जला

बस्ती जिले के नगर थाना क्षेत्र के अगई भगाड़ गांव में दबंग युवक द्वारा एक व्यक्ति को पीटकर उसका सिर फोड़ देने तथा उसका छप्पर का रिहायशी मकान जला दिए जाने का मामला सामने आया है जिसमें पीड़ित अंगई भगाड़ निवासी बहरैची राजभर पुत्र बृजलाल ने पुलिस अधीक्षक बस्ती को शिकायती पत्र देकर नगर पुलिस द्वारा आरोपी युवक के प्रभाव में आ कर मामले का अल्पीकरण किए जाने की शिकायत करते हुए बताया है कि उसी के गांव का विवेक सिंह पुत्र दुरगू सिंह उसकी पत्नी पर बुरी नजर रखता है तथा शराब पीकर रोज उसे तथा उसकी पत्नी को परेशान करता है विरोध करने पर मारपीट भी करता है।

यह पढ़ें....UP में होता है देश के 83 प्रतिशत आम का उत्पादन, जानें सबसे पसंदीदा प्रजाति

बुरी नियत पत्नी पर

मंगलवार की शाम 4 बजे उक्त युवक द्वारा बुरी नियत से उसकी पत्नी का हाथ पकड़कर अपशब्द कहा जाने लगा जब इस बात का उसके द्वारा विरोध किया गया तो आरोपी युवक ने उसे मारकर उसका सिर फोड़ दिया तथा उसके रिहायशी छप्पर के मकान में आग लगा दी। मामले में नगर पुलिस ने उसकी पूरी बात सुने बगैर केवल एनसीआर दर्ज कर उसका मेडिकल रिपोर्ट करा कर मामले की इतिश्री कर दी।

basti

यह पढ़ें....विधायक की अनोखी शादी: ड्राइवर बने ये दिग्गज, बारात में मचाया धमाल

प्रशिक्षणार्थी क्षेत्राधिकारी

इतना कुछ होने के बाद भी आरोपी युवक द्वारा उसे लगातार ‌जान से मारने की धमकी दी जा रही है। मामला संज्ञान में आते ही पुलिस अधीक्षक हेमराज मीणा ने नगर थानाध्यक्ष सदानंद पांडेय को कड़ी फटकार लगाते हुए प्रशिक्षणार्थी क्षेत्राधिकारी विशाल चौधरी को मामले की गंभीरता से जांच कर न्यायोचित कार्रवाई का निर्देश दिया‌ है। और पुलिस अधीक्षक बस्ती ने यह भी बताया कि युवक की गिरफ्तारी कर 151 में जेल भेजा।

रिपोर्ट अमृत लाल

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story