×

विधायक की अनोखी शादी: ड्राइवर बने ये दिग्गज, बारात में मचाया धमाल

राजस्थान में विधायक की शादी में अनोखा नजारा देखने को मिला है। बीते दिनों विधायक रामनिवास गावड़िया ने सुजानगढ़ निवासी जेठाराम की बेटी डॉक्टर मोनिका से शादी की। इस शादी के दौरान दुल्हन के घर के लिए जब बारात निकली तो दूल्हे की गाड़ी को चला रहे ड्राइवर को देख सभी हक्का-बक्का रह गए।

Newstrack
Published on: 17 March 2021 12:57 PM GMT
विधायक की अनोखी शादी: ड्राइवर बने ये दिग्गज, बारात में मचाया धमाल
X
राजस्थान में हुई विधायक की शादी जिसमें धमा-चौकड़ी न हो ऐसा तो हो ही नहीं सकता। ऐसे में इस दौरान एक अनोखा नजारा देखने को मिला है।

नई दिल्ली। राजस्थान में हुई विधायक की शादी जिसमें धमा-चौकड़ी न हो ऐसा तो हो ही नहीं सकता। ऐसे में इस दौरान एक अनोखा नजारा देखने को मिला है। बीते दिनों विधायक रामनिवास गावड़िया ने सुजानगढ़ निवासी जेठाराम की बेटी डॉक्टर मोनिका से शादी की। इस शादी के दौरान दुल्हन के घर के लिए जब बारात निकली तो दूल्हे की गाड़ी को चला रहे ड्राइवर को देख सभी हक्का-बक्का रह गए। ये हैरानी लोगों को इसलिए हुई क्योंकि ड्राइविंग सीट पर विधायक मुकेश भाकर बैठे थे।

ये भी पढ़ें... रेलवे की बड़ी तैयारी: कोरोना काल में यात्रियों के लिए खुशखबरी, होली पर मिला तोहफा

दूल्हे को लेकर दुल्हन के घर पहुंचे

पिछली 15 मार्च को इस शादी में एक बहुत हैरान करने वाला नजारा देखने को मिला। रामनिवास गावड़िया की शादी में बाराती बनकर आए विधायक मुकेश भाकर न केवल दूल्हे को लेकर दुल्हन के घर पहुंचे थे, बल्कि अन्य बारातियों के साथ उन्होंने जमकर डांस भी किया। वहीं गावड़िया के परिवार वालों के साथ मुकेश भाकर इस दौरान खूब मस्ती करते दिखाई दिए।

shadi फोटो-सोशल मीडिया

ऐसे में दोनों विधायकों को एक साथ गाड़ी में देखते हुए बारात में शामिल लोग भी फूले नहीं समा रहे थे। तो सुजानगढ़ स्थित दुल्हन के घर पहुंचने से पहले जब विधायक मुकेश भाकर अन्य बारातियों के साथ डांस भी करने लगे, तो लोगों का उत्साह देखते ही बन रहा था।

ये भी पढ़ें...मोदी सरकार का बड़ा ऐलान, कर्मचारियों को मिला होली तोहफा, हुई ये घोषणा

विधायक का उत्साह देखकर खुशी

तभी दूल्हा बने रामनिवास गावड़िया भी अपने साथी विधायक के साथ प्रसन्न मुद्रा में दिख रहे थे। और शादी के अवसर पर उनके परिजन भी बारात में शामिल होने आए विधायक का उत्साह देखकर खुश दिखाई दे रहे थे।

इस बारे में विधायक रामनिवास गावड़िया के परिजनों ने जानकारी दी कि आगामी 18 मार्च को जयपुर में आशीर्वाद समारोह होगा। ऐसे में वहां भी इस शादी का शानदार जश्न मनाया जाएगा। यहां जयपुर में सिरसी रोड स्थित स्वर्णभूमि गार्डन में आशीर्वाद समारोह का आयोजन किया जाएगा। वहीं शादी की फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं।

ये भी पढ़ें...मुंबई पुलिस कमिश्नर के पद से हटाए गए परमबीर सिंह, हेमंत नगरले को मिली जिम्मेदारी

Newstrack

Newstrack

Next Story