×

जमकर हुई मारपीट: जमीन विवाद में आपस में भीड़े दो गुट, 5 आरोपी गिरफ्तार

बस्ती जिले के पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र के गोबरहिया गांव में जमीनी विवाद को लेकर जमकर मारपीट हुई। मारपीट की लाइव वीडियो कैमरे में कैद हो गई। जमीनी विवाद में दोनों पक्ष आमने सामने आ गए। देखते ही देखते लाठी-डंडा, ईंट-पत्थर चलने लगे।

SK Gautam
Published on: 23 Jan 2021 12:11 PM GMT
जमकर हुई मारपीट: जमीन विवाद में आपस में भीड़े दो गुट, 5 आरोपी गिरफ्तार
X
जमकर हुई मारपीट: जमीन विवाद में आपस में भीड़े दो गुट, 5 आरोपी गिरफ्तार

बस्ती: उत्तर प्रदेश के जनपद बस्ती में एक जमीनी विवाद को लेकर जमकर लाठी डंडे और ईट पत्थर चले जिसमें आधा दर्जन लोग घायल हो गए। इस घटना को किसी ने कैमरे से लाइव वीडियो कर दिया। इस मारपीट में घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। पुलिस अधीक्षक बस्ती ने बताया 5 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है।

देखते ही देखते लाठी-डंडा, ईंट-पत्थर चलने लगे

बता दें कि बस्ती जिले के पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र के गोबरहिया गांव में जमीनी विवाद को लेकर जमकर मारपीट हुई। मारपीट की लाइव वीडियो कैमरे में कैद हो गई। जमीनी विवाद में दोनों पक्ष आमने सामने आ गए। देखते ही देखते लाठी-डंडा, ईंट-पत्थर चलने लगे। अचानक गांव जंग के मादान में तबदील हो गया। देखते ही देखते कई लोगों के सिर मारपीट में फट गए। मारपीट की इस घटना में आधा दर्जन लोगों को गंभीर रूप से चोटें आई है जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

basti-2

ये भी देखें: बलिया:पराक्रम दिवस के रूप में मनाई गई नेताजी की जयंती, बनाई गई रेत पर कलाकृति

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया है। पांच लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। एसपी हेमराज मीणा ने बताया की दो पक्षों में जमीनी विवाद को लेकर मारपीट हुई थी। दोनों पक्षों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। अब तक 5 लोगों की गिरफ्तारी हुई है। पुलिस अब इन के खिलाफ गुण्डा एक्ट में कार्रवाई करेगी।

गांव के दबंग जबरन कब्जा कर रहे थे जमीन

बस्ती जिले के पुलिस अधीक्षक हेमराज मीणा ने पुरानी बस्ती थाना अध्यक्ष को कड़े निर्देश देते हुए कहा कि तत्काल गिरफ्तारी कर जेल भेजो और गुंडा एक्ट की कार्यवाही की जाए पीड़ित मायाराम ने बताया की हमारे जमीन पर गांव के दबंग जबरन कब्जा कर रहे थे उसी विवाद को लेकर मारपीट हुई है।

रिपोर्ट-अमृतलाल, बस्ती

ये भी देखें: Kanpur Dehat: डीएम ने किसानों और पदाधिकारियों के साथ की बैठक, सुनी समस्याएं

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story