Basti News: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का अखिलेश यादव पर हमला, बोले- PDA का मतलब P फॉर परिवारवाद...

Basti News: डिप्टी सीएम सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर जम कर हमला बोलें और कहा की सपा गुंडों की पार्टी है, बीजेपी गरीबों की। अखिलेश यादव ने PDA यानी पिछड़े, दलित और अल्पसंख्यक का मोर्चा बनाने की बात कही।

Amril Lal
Published on: 18 Jun 2023 4:23 PM GMT
Basti News: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का अखिलेश यादव पर हमला, बोले- PDA का मतलब P फॉर परिवारवाद...
X
जनसभा को संबोधित करते डिप्टी केशव प्रसाद मौर्य(Pic: Newstrack)

Basti News: केंद्र की मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य बस्ती के गौर ब्लॉक के महादेव शुक्ल कॉलेज में पहुंचे। सरकार की जन कल्याणकारी और विकास की योजनाओं के बारे में लोगों को बताया। जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होनें कहा की 2024 के चुनाव में एक तरफ सभी विरोधी दल हैं, जब इनसे पूछो की क्या लक्ष्य है तो कहते है हम को मोदी को हटाना है, केन्द्र को हटाना है भाई जब मोदी जी ने गरीबों के जीवन को खुशियों से भरने के लिए 4 करोड़ गरीबों को प्रधानमंत्री आवास दिया है, गरीबों के घर में शौचालय बनवाने का काम किया, 12 करोड़ गरीबों को गैस कनेक्शन देने का काम किया।

उन्होने आगें कहा कि आजादी के बाद जिनके घरों में बिजली नहीं पहुंची मिट्टी का तेल दिए में डाल कर गरीबों के बच्चे पढ़ते थे उन घरों में सौभाग्य योजना से बिजली लगाने का काम किया, 12 करोड़ किसानों को प्रधानमंत्री सम्मान निधि दे रहे हैं, देश और दुनियां का निवेश आ रहा है क्या इस लिए मोदी जी को हटाना चाहते हो, जब इनसे पूंछों की कोई मुद्दा है तो कहेंगे सिर्फ मोदी जी को हटाएंगे।

डिप्टी सीएम सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर जम कर हमला बोलें और कहा की सपा गुंडों की पार्टी है बीजेपी गरीबों की, अखिलेश यादव ने PDA यानी पिछड़े, दलित और अल्पसंख्यक का मोर्चा बनाने की बात कही, जिसपर डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने पलटवार किया और कहा की इनके सात पिछड़े, दलित, अल्पसंख्यक नहीं है। अखिलेश के PDA का उन्होंने फुलफार्म बताते हुए कहा की P फॉर परिवारवाद,D फॉर दंगा, A फॉर अपराधियों का संघ। उन्होंने कहा की बिहार में 40 और यूपी में 80 लोकसभा सीट है। एक बार सीता राम बोलेंगे तो 120 सीटें हो जाती हैं, 2024 लोकसभा चुनाव में 350 सीटें हम जीत कर सरकार बनायेंगे।

Amril Lal

Amril Lal

Next Story