Basti News: नाबालिग से गैंगरेप व हत्या के आरोप में कुंदन सिंह गिरफ्तार, युवती की मौत

Basti News: ताजा मामला बस्ती जिले में गौर थाना क्षेत्र का है जहां 5 जून को शाम 15 वर्षीय युवती अपने घर से सब्जी लेने गई थी। जब वह सब्जी लेकर आ रही थी तो बीजेपी के मंडल अध्यक्ष कुंदन सिंह सहित दो युवक मिलकर युवती का गैंगरेप किया और उसकी हत्या कर दिया।

Amril Lal
Published on: 7 Jun 2023 10:51 PM GMT (Updated on: 8 Jun 2023 5:07 PM GMT)
Basti News: नाबालिग से गैंगरेप व हत्या के आरोप में कुंदन सिंह गिरफ्तार, युवती की मौत
X
नाबालिग से गैंगरेप व हत्या के आरोप में कुंदन सिंह गिरफ्तार: Photo- Social Media

Basti News: बस्ती जिले में महिलाओं पर हो रहे अपराध को लेकर बस्ती पुलिस पुरी तरह फेल हो चुकी है। बस्ती कप्तान से नहीं संभल रहा है जिला। आए दिन महिलाओं पर गैंगरेप, हत्या जैसे घटनाएं हो रही हैं। महिलाओं से हो रहे घटना को लेकर विपक्ष पूरी तरह हावी है और विपक्ष का कहना है कि सरकार महिलाओं की सुरक्षा को लेकर फेल है।

ताजा मामला बस्ती जिले में गौर थाना क्षेत्र का है जहां 5 जून को शाम 15 वर्षीय युवती अपने घर से सब्जी लेने गई थी। जब वह सब्जी लेकर आ रही थी तो बीजेपी के मंडल अध्यक्ष कुंदन सिंह सहित दो युवक मिलकर युवती का गैंगरेप किया और उसकी हत्या कर दिया। जब युवती सब्जी लेकर घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने उसकी खोजबीन की तो पता चला की युवती कैलाश गौर थाने से मात्र 100 मीटर की दूरी पर एक प्राथमिक विद्यालय के गेट पर खून से लथपथ अवस्था में मिली। मौके पर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी और सूचना मिलने के बाद थाना अध्यक्ष गौर सहित जिले के पुलिस विभाग के बड़े अधिकारी पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान यह पता चला कि युवती के साथ रेप हुआ।

ज्यादा ब्लीडिंग होने की वजह से युवती की मौत

वहीं पुलिस अधीक्षक बस्ती कृष्ण गोपाल चैधरी ने बताया कि ज्यादा ब्लीडिंग होने की वजह से युवती की मौत हुई। फिलहाल मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। वहीं पुलिस मौके पर लाश को लेकर पीएम के लिए भेजी है। पीएम होने के बाद नाराज ग्रामीणों ने गौर बस्ती मार्ग को जाम कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे।

वहीं मुख्य आरोपी सत्ता पक्ष से जुड़ा होने के कारण राजनीतिक दबाव पुलिस पर था। ग्रामीण और परिजनों ने आरोप लगाते हुए कहा कि तत्काल अगर गिरफ्तारी नहीं हुई तो यह धरना नहीं समाप्त होगा, लेकिन अधिकारियों के आश्वासन पर धरना समाप्त किया गया। आज बीजेपी के मंडल अध्यक्ष कुंदन सिंह को गैंगरेप के बाद हत्या के आरोप के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

कुंदन सिंह को बचाने के लिए सत्ता पक्ष के कई बड़े नेता

मीडिया में खबर चलने के बाद भाजपा जिला अध्यक्ष ने एक लिस्ट जारी किया कि कुंदन सिंह बीजेपी के मंडल अध्यक्ष नहीं हैं जबकि कुंदन सिंह सहित तीनों आरोपियों ने पोस्टर लगाकर पद सहित नाम लिखा है अपना। पुलिस पर कुंदन सिंह को बचाने के लिए सत्ता पक्ष के कई बड़े नेता लगे थे जिससे पुलिस शुरुआती दौर में कार्रवाई ढील की। लेकिन जब ग्रामीणों और परिजनों ने बस्ती और गौर मार्ग को जाम किया तब पुलिस सतर्क हुई और कार्रवाई के आश्वासन दी। इस मामले में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ट्वीट कर जानकारी दी कि बीजेपी सरकार में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं।

वहीं बताया जाता है कि बीजेपी के मंडल अध्यक्ष कुंदन सिंह की पुलिस विभाग में अच्छी पकड़ थी। आए दिन सोशल मीडिया पर पुलिसकर्मियों के साथ उसका फोटो वायरल होता रहता था जो की फोटो वायरल फीवर हो रहा सत्ता में पकड़ होने के नाते कुंदन सिंह की गिरफ्तारी गौर पुलिस ने की।

Amril Lal

Amril Lal

Next Story